सख्ती के बावजूद बाज नहीं आ रहे स्टंटबाज, हुड़दंबाजों के दो और वीडियो वायरल

in #viralstunt2 years ago

IMG_20220627_223918.jpgसाहिबाबाद पुलिस की सख्ती के बाद भी स्टंटबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। स्टंटबाजी के चक्कर में अपने साथ दूसरों की जान से भी खिलवाड़ कर रहे हैं। रविवार को हुड़दंबाजों के दो वीडियो वायरल हुए हैं। डाबर तिराहे के पास कार में एक युवक खिड़की पर बैठकर स्टंट करता नजर आ रहा है। दूसरी तरफ एलिवेटेड रोड पर कुछ युवा कार की छत पर आतिशबाजी कर रहे हैं।
पहले 14 सेकेंड के वीडियो में डाबर तिराहे के पास युवक कार की खिड़की से बाहर निकलकर स्टंट कर रहा है। जबकि, पीछे गाड़ी में बैठा दूसरा युवक मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा था। इस वीडियो में डाबर तिराहे पर खड़े यातायात पुलिसकर्मियों की भी लापरवाही सामने आई है।
दूसरा वीडियो एलिवेटेड रोड पर रात के समय का है। इसमें कई युवक कार की छत पर चढ़कर हुड़दंग मचा रहे हैं और आतिशबाजी कर रहे हैं। यातायात पुलिस अधीक्षक रामानंद कुशवाहा का कहना है कि वीडियों में शामिल कार के नंबर के आधार पर चालक व वाहन स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दूसरे वीडियो में गाड़ियों का नंबर ट्रेस किया जा रहा है।

Sort:  

अधिक से अधिक ख़बरें डालें और खूब लाइक करें... जितना अधिक लाइक उतना अधिक लाभ.... हम भी आप को लाइक और फॉलो कर रहे.... अपेक्षा है कि आप भी हमारी ख़बरों को लाइक... किसी भी ख़बर को 30 मिनट बाद लाइक करें

सादर