शादीशुदा मौसी के साथ रह रहा था इंजीनियरिंग का छात्र, गुमराह करने के लिए बोले 5 सफेद झूठ

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में बीते शनिवार यानी कि 9 जुलाई 2022 की देर रात को एक युवती का शव बोरे में मिला था। उस दौरान बीटा-2 थाना पुलिस ने सार्वजनिक तौर पर जानकारी देते हुए बताया था कि युवती की पहचान अवनी के रूप में हुई है, जो अपने एक रिश्तेदार के साथ ग्रेटर नोएडा के गामा-1 में स्थित एक मकान में रह रही थी। एक कमरे में एक छात्र भी रहता था, जिसका नाम आशीष रंजन है। इस घटना के बाद से ही आशीष रंजन फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। शुरुआती जांच में पुलिस ने बताया था कि छात्र और युवती ने अपने आपको चचेरे भाई-बहन बताया था। इस मामले में पुलिस ने छानबीन की तो अब काफी अहम जानकारी हाथ लगी है।
विवाहिता मौसी के साथ रहता था इंजीनियरिंग का छात्र
पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि छात्र आशीष रंजन ग्रेटर नोएडा में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। उसके साथ उसकी विवाहिता मौसी रहती थी। वैसे तो दोनों ने मकान मालिक को चचेरे भाई-बहन का रिश्ता आपस में बताया था, लेकिन असल में विवाहिता छात्र आशीष रंजन की सगी मौसी थी। जिसका शव 9 जुलाई की देर रात को बोरे में मिला है।
झारखंड में हुई थी पूजा की शादी
पुलिस को यही पता चला है कि युवक ने अपना नाम आशीष रंजन और विवाहिता ने अपना नाम मकान मालिक को 21 वर्षीय अवनी बताया था, लेकिन असल में विवाहिता का नाम अवनी नहीं बल्कि पूजा है। इस बात का खुलासा उसके आधार कार्ड से हुआ है। पूजा की शादी काफी समय पहले झारखंड में हुई थी। वह अपने पति और ससुराल वालों से पढ़ाई की बात कहकर और सरकारी नौकरी की बात कहकर ग्रेटर नोएडा में आई थी।

आशीष रंजन कुछ समय बाद करने वाला था कमरा खाली
पुलिस जांच में पता चला है कि आशीष रंजन की नौकरी सॉफ्टवेयर कंपनी में लगी थी और कुछ समय बाद ही उसको यह कंपनी ज्वाइन की थी। जिसकी वजह से आशीष रंजन लगातार मकान मालिक से कह रहा था कि वह जल्द से जल्द उनके कमरे को खाली कर देगा। उसकी नौकरी लग गई है। पुलिस जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि पूजा और आशीष रंजन दोनों ने ही अपने परिवार को नहीं बताया था कि वह एक दूसरे के साथ नोएडा में रहते हैं।

पुलिस को गुमराह करने के लिए छोड़ा सुसाइड नोट
पुलिस को गुमराह करने के लिए कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें लिखा है कि घरेलू विवाद के चलते मैं (अवनी उर्फ पूजा) खुदकुशी कर रही हूं। पुलिस को आशंका है कि सुसाइड नोट के जरिए आरोपी पुलिस को गुमराह करना चाहता है। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज में मिला है। जिसमें यह दिख रहा है कि आशीष रंजन एक बोरी को लेकर जा रहा है।whatsapp-image-2022-07-12-at-115058-am-30541.jpeg