वाहन चोरी हुए तो थानेदार पर होगी कार्रवाई

in #vehicle5 days ago

हापुड़ 14 सितंबर : (डेस्क) हापुड़ जिले की समीक्षा करते हुए पुलिस अफसरों को कानून का पाठ पढ़ाया।बारावफात, गणेश चतुर्थी समेत अन्य त्योहारों पर सुरक्षा के लिए कड़े प्रबंध करने का निर्देश दिया गया।बाजारों में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था के साथ सीसीटीवी से निगरानी करने की आवश्यकता पर जोर दिया गया।

1000057084.jpg

मेरठ जोन के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) डीके ठाकुर ने हापुड़ जिले की पुलिस की समीक्षा बैठक की, जिसमें उन्होंने पुलिस अधिकारियों को कानून का पाठ पढ़ाया और कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए।

समीक्षा बैठक में एडीजी ठाकुर ने पुलिस अधिकारियों को कानून और व्यवस्था बनाए रखने, अपराध पर नज़र रखने और लोगों में सुरक्षा की भावना पैदा करने की गौरवशाली परंपरा को बनाए रखने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस को संगठित अपराध, आर्थिक अपराध आदि से निपटने के लिए तकनीकी क्षेत्रों में उचित प्रशिक्षण और उपकरण उपलब्ध कराए जाएंगे।

एडीजी ने बारावफात, गणेश चतुर्थी और अन्य त्योहारों पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बाजारों में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था के साथ सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जानी चाहिए।

पुलिस अधिकारियों को त्योहारों के दौरान सतर्क रहने और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाने के लिए कहा गया। एडीजी ने स्थानीय समुदाय के सहयोग से सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने की अपील की।

इस प्रकार, एडीजी मेरठ जोन ने हापुड़ पुलिस की समीक्षा कर उन्हें कानून का पाठ पढ़ाया और त्योहारों के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े प्रबंध करने के निर्देश दिए। पुलिस को तकनीकी प्रशिक्षण और उपकरण उपलब्ध कराकर उन्हें अपराध से निपटने में मदद मिलेगी।