केंद्र की मोदी सरकार के 30 मई को हुए आठ वर्ष पूर्ण

in #varanasi2 years ago

वाराणसी:- हम सभी को राष्ट्र निर्माण के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिबद्धता पर गर्व महसूस होता है। जब हम हर भारतीय के जीवन को बदलते हुए देखते हैं, तो हमें खुशी होती है कि हमारी सरकार हमारे राष्ट्र को सशक्त बना रही है और समृद्धि की नई ऊंचाईयों की ओर ले जा रही है। मोदी सरकार पंडित दीनदयाल उपाध्याय के "अंत्योदय" के मंत्र के अनुरूप काम कर रही है
उक्त विचार आज पूर्वान्ह भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने काशी क्षेत्र के सभी जिलों के जिलाध्यक्षो,अभियान प्रमुखों और काशी क्षेत्र के पदाधिकारियो की सम्पन्न हुई वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए व्यक्त किये।
क्षेत्र अध्यक्ष ने प्रारम्भ में केंद्र की मोदी सरकार के 30 मई को आठ वर्ष पूर्ण होने पर शीर्ष नेतृत्व द्वारा 2 जून से चलाए जाने वाले सेवा,सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम की जिलास्तर पर अब तक की गयी तैयारियों का वृत लेते हुए कहा कि सभी जिलों में 2 और 3 जून को "रिपोर्ट टू नेशन" कार्यक्रम के तहत जिला मुख्यालय पर केंद्र की विभिन्न जन-कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित किया जाएगा साथ ही सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं के पत्रक का विमोचन होगा इसके साथ ही केंद्र व प्रदेश के नेतागण पत्रकार वार्ता के माध्यम से केंद्र की मोदी सरकार की 8 वर्षों की उपलब्धियों को बताएंगे। क्षेत्र अध्यक्ष महेश जी ने बताया कि 2 जून से 14 जून तक चलने वाले इस अभियान में विविध कार्यक्रम आयोजित होंगे जिसके तहत 3 जून से 14 जून के बीच जिलास्तर पर गरीब कल्याण पर केंद्रित जनसभाएं आयोजित की जाएंगी। इसके साथ ही बूथ स्तर पर सघन जनसंपर्क कर केंद्र सरकार की उपलब्धियों के पत्रक का वितरण, विकास तीर्थ बाइक रैली आदि कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।
क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत काशी क्षेत्र के सभी 16 जिलों में बूथ कार्यशाला प्रस्तावित है जो इसी अवधि में सम्पन्न होगी। इसके अतिरिक्त पार्टी के सभी मोर्चो द्वारा महापुरुषों की मूर्ति पर माल्यार्पण,स्वच्छता अभियान,वृक्षारोपण,स्वास्थ्य प्रशिक्षण शिविर आदि कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।
बैठक में मुख्य अतिथि का स्वागत एवं वृत निवेदन क्षेत्र उपाध्यक्ष अवधेश गुप्ता ने संचालन सोशल मीडिया के क्षेत्र संयोजक डॉ कुंवर पुष्पेंद्र प्रताप सिंह ने एवं धन्यवाद ज्ञापन काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी व प्रवक्ता नवरतन राठी ने किया।
बैठक में महानगर व जिलाध्यक्ष क्रमशः विद्यासागर राय,हंसराज विश्वकर्मा,अशोक चौरसिया,सुशील त्रिपाठी,संतोष पटेल,अवधेश गुप्ता,दिलीप सिंह पटेल,अमरनाथ यादव,संत बख़्श सिंह,नवरतन राठी,उदयप्रताप सिंह, डॉ कुंवर पुष्पेंद्र प्रताप सिंह,श्रीनिकेतन मिश्रा, किशोर सेठ सहित सभी 16 जिलों के अभियान प्रमुख व जिलाध्यक्ष उपस्थित थे।IMG-20220531-WA0088.jpg