छठी क्लास के छात्र ने मासूम से किया दुष्कर्म, बच्ची की आपबीती सुन मां-बाप के उड़े होश

in #utter2 years ago

मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके में छह वर्षीय मासूम से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आरोप है कि घर के बाहर खेल रही बच्ची को छठी क्लास में पढ़ने वाला ग्यारह वर्षीय छात्र उसे अपने घर ले गया और दुष्कर्म किया। पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, कटघर थानाक्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि 31 जुलाई की शाम सात बजे वह अपनी पत्नी को दवा दिलाने अस्पताल गया था। उस वक्त उसकी छह वर्षीय बेटी मकान के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला छठी कक्षा में पढ़ने वाला छात्र (11) बच्ची को खिलाने के बहाने अपने घर ले गया।

आरोप है कि उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दवा लेने के बाद पति पत्नी घर लौटे तो उन्होंने देखा कि बेटी के कपड़े गंदे हो रहे थे। वह अपने पेट में दर्द भी बना रही थी। पूछताछ करने पर बच्ची ने आपबीती सुनाई तो मां बाप के होश उड़ गए।

इसके बाद परिजन बच्ची को थाने ले गए और पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिला कार्रवाई की गुहार लगाई। कटघर थाना आरपी शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आने की कार्रवाई की जाएगी।IMG_20220802_204730.jpg

Sort:  

Mene aapki aaj tak ki saari khabar like kar di h neha ji