कारगिल विजय दिवस पर डीएम ने किया शहीद सैनिकों की पत्नियों को सम्मानित

in #utter2 years ago (edited)

Screenshot_20220726-121426_Gallery.jpg

सन्तकबीरनगर जिले के कलेक्ट्रेट सभागार में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी कारगिल विजय दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसका डीएम दिव्या मित्तल ने दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का उद्घाटन किया । यह कार्यक्रम जिला सैनिक कल्याण पुर्नवास केंद्र द्वारा आयोजित किया गया ।

Screenshot_20220726-121426_Gallery.jpg

इस कार्यक्रम में डीएम दिव्या मित्तल ने शहीद सैनिकों की पत्नियों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया । कार्यक्रम के दौरान सैनिकों ने अपनी समस्याओं को भी डीएम के समम्रउख रखा जिसपर डीएम दिव्या मित्तल ने सभी समस्याओं के निस्तारण की बात कही है ।
Screenshot_20220726-121409_Gallery.jpg

हैसर ब्लाक के घोराग गाव का नाम बदलकर शहीद ग्राम करने का मांग किया है । कारगिल विजय दिवस स्वतंत्र भारत के सभी देशवासियों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण दिवस है। भारत में प्रत्येक वर्ष 26 जुलाई को यह दिवस मनाया जाता है।

Screenshot_20220726-121448_Gallery.jpg
इस दिन भारत और पाकिस्तान की सेनाओं के बीच वर्ष 1999 में कारगिल युद्ध हुआ था जो लगभग 60 दिनों तक चला और 26 जुलाई के दिन उसका अंत हुआ और इसमें भारत विजय हुआ। कारगिल विजय दिवस युद्ध में शहीद हुए भारतीय जवानों के सम्मान हेतु यह दिवस मनाया जाता है।[1]

Sort:  

Please support me 🙏

Please follow me and like my post🙏🙏🙏🙏

Please follow me and like my post🙏🙏🙏🙏

खबरे लाइक plz

Please follow me and like my post🙏🙏🙏🙏

https://wortheum.news/@kunalagrawal#

Please follow me and like my post.👆🏻👆🏻

आप की ख़बरें लाइक कर दी गईं हैं... आप का सहयोग प्राप्त नहीं हो रहा.. आप का सहयोग नहीं मिलेगा तो भविष्य में हम भी सहयोग देने में असमर्थ होंगे...

Please follow me and like my post,🙏🙏🙏🙏

मैंने like किया है, सम्भव हो तो आप भी like करें धन्यवाद

Good job

Good job

Congratulations 👏

Ok

Please like my post

Ok

Like the post and follow

Ok