Bahraich: पत्नी की हत्या के आरोप में पति काट रहा था 10 साल की सजा, महिला बहन के घर में मिली

in #uttarpradesh2 years ago

fc57cc61a62e9bcabb28b6b721e6545f8ec0bace9219032b740bf7bf9cc414ec.webp

यूपी के बहराइच (Bahraich) जिले में एक महिला की हत्या (Murder) के लिए उसके पति को दोषी ठहराया गया था. इस वारदात के लिए उसे 10 साल कैद की सजा दी गई थी. लेकिन अब पता चला कि महिला अपनी बहन के घर में रह रही है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी), बहराइच, ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि गांव जामापुर निवासी कंधाई की शादी 2006 में रामवती से हुई थी.

हालांकि, 2009 में रामवती रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी. परिजनों ने कोर्ट में जाकर कंधई के खिलाफ अपहरण व हत्या का मामला दर्ज कराया. एएसपी ने कहा, "2017 में अदालत ने कंधई को 10 साल कैद की सजा सुनाई. इसके बाद कंधई ने हाईकोर्ट में अपील की और छह महीने के बाद जमानत मिल गई." इसी बीच एक रिश्तेदार ने शनिवार को रामवती को उसकी बहन के घर में देखा. उसने उसके पति व पुलिस को सूचना दी.

रामवती को अदालत में पेश किया जाएगा
कंधई ने बाद में मौके पर पहुंचे अपने अन्य रिश्तेदारों को सूचित किया. रामगांव के एसएचओ संजय सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम भी महिला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची, जहां रामवती मौजूद थी.

एएसपी कुमार ने कहा, "उसे वन स्टॉप सेंटर ले जाया गया, जहां हिंसा से प्रभावित महिलाओं को आश्रय दिया जाता है. अब हम सोमवार को रामवती को अदालत में पेश करेंगे और मामले के संबंध में अदालत से निर्देश मांगेंगे."

Sort:  

Plz like my news and follow karo plzz 👍👍👏👏