Watch: उमेश पाल हत्याकांड का नया CCTV वीडियो आया सामने, भागती हुई नजर आई 13 साल की भतीजी

in #uttarpradesh2 years ago

00f38c97796a2cd8295fb62ab311eab51679220879353487_original.avif

Prayagraj Murder Case: इस वीडियो में गनर राघवेंद्र गिरता हुआ नजर आ रहा है, इसके अलावा उमेश पाल की पत्नी और परिवार के दूसरे सदस्य बदहवास होकर घर से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं.
Umesh Pal Murder Case CCTV: प्रयागराज में दिनदहाड़े हुए उमेश पाल शूटआउट केस का एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. यह सीसीटीवी फुटेज उमेश पाल के घर की गली का है, जिसमें उमेश पाल के नए घर के दरवाजे से लेकर गली तक हुई वारदात दिखाई दे रही है. इस नए सीसीटीवी फुटेज में उमेश पाल की 13 साल की भतीजी भागती हुई दिख रही है. तीन दिन पहले इस हत्यकांड का 32 सेकंड का गली का जो वीडियो सामने आया था यह उसके दूसरी साइड का है. इसमें दिख रहा है कि भतीजी डर कर घर के अंदर घुसती है.
वहीं इस वीडियो में गनर राघवेंद्र गिरता हुआ नजर आ रहा है, इसके अलावा उमेश पाल की पत्नी और परिवार के दूसरे सदस्य बदहवास होकर घर से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं. यह 58 सेकंड का वीडियो वारदात के समय का ही है. जिस गली का सीसीटीवी फुटेज 3 दिन पहले आया था. गली में बीचो-बीच दोनों साइड अलग-अलग कैमरे लगे हैं, एक साइड का सीसीटीवी 3 दिन पहले आया था. अब दूसरे साइड का फुटेज आज सामने आया है.

एसटीएफ की अतीक के खास वकील पर नजर

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में बाहुबली अतीक अहमद के बेटे असद और गुड्डू मुस्लिम की तलाश कर रही एसटीएफ की नजर अब एक वकील पर है. यह वकील माफिया अतीक अहमद का बेहद करीबी बताया जा रहा है. अतीक के खिलाफ दर्ज मामलों में यह वकील ही कोर्ट में पैरवी करता है. अतीक के बेटे अली को इस वकील ने ही पुलिस से बचाकर प्रयागराज कोर्ट में सरेंडर कराया था. वहीं बीते कुछ साल में वकील की चल अचल संपत्तियों की जानकारी भी एसटीएफ जुटा रही है. हाल ही में उमेश पाल शूटआउट में जांच एजेंसियों बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने इस वारदात में इस्तेमाल की गई क्रेटा कार के मालिक को पकड़ा रुखसार अहमद उर्फ पिंटू को बहराइच से पकड़ा है. पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया रुखसार अहमद उर्फ पिंटू बॉर्डर पार कर नेपाल भागने की तैयारी में था.