Uttarakhand Ex Minister Suicide:

पूर्व मंत्री राजेंद्र बहुगुणा ने की आत्महत्या, पोती के यौन शोषण के थे आरोप
राजेंद्र बहुगुणा की बहू ने उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद से राजेंद्र काफी आहत थे। उन्होंने सुसाइड करने से पहले पुलिस को फोन किया और फिर टंकी पर चढ़कर पिस्टल से गोली मार ली।
उत्तराखंड के पूर्व मंत्री राजेंद्र बहुगुणा ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली है। वह 59 साल के थे और उन पर अपनी पोती के साथ यौन शोषण करने के आरोप थे। राजेंद्र (Rajendra Bahuguna) की बहू ने कुछ दिनों पहले ही उनके खिलाफ पोती से यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया था। इन आरोपों के लगने से राजेंद्र दुखी थे, इसलिए उन्होंने पानी की टंकी पर चढ़कर खुद को गोली मार ली।
राजेंद्र बहुगुणा (Rajendra Bahuguna) की बहू ने उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद से राजेंद्र काफी आहत थे। उन्होंने सुसाइड करने से पहले पुलिस को फोन किया और फिर टंकी पर चढ़कर पिस्टल से गोली मार ली। पुलिस ने राजेंद्र की बहू के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।
हल्द्वानी के सर्किल ऑफिसर भूपिंदर सिंह सोनी ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और लंबी बातचीत के बाद राजेंद्र को टंकी से नीचे उतरने के लिए मना भी लिया था। लेकिन उन्होंने अचानक बंदूक निकाली और अपनी छाती में गोली मार ली। उन्हें फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया था। उन्हें बचाने के लिए हमने पूरी कोशिश की थी। B6124C2C-59B2-4AB5-9E44-F1297278E940.jpeg