Uttarakhand Corona Update: प्रदेश में 19 नए संक्रमित मिले, 123 सक्रिय मरीजों का चल रहा इलाज

in #uttarakhand2 years ago

देहरादून जिले में नौ, हरिद्वार में तीन, उत्तरकाशी में चार, अल्मोड़ा में दो, चमोली में एक संक्रमित मिला है। कोरोना मरीजों की कोई मौत नहीं है। इससे पहले स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक शुक्रवार को 1173 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

प्रदेश में बीते 24 घंटे के भीतर 19 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं, जबकि 23 मरीज ठीक हुए हैं। 123 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है। तीसरी लहर में कुल संक्रमितों की संख्या 92997 हो गई है। शनिवार को 1148 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

देहरादून जिले में नौ, हरिद्वार में तीन, उत्तरकाशी में चार, अल्मोड़ा में दो, चमोली में एक संक्रमित मिला है। कोरोना मरीजों की कोई मौत नहीं है। इससे पहले स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक शुक्रवार को 1173 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। सात जिलों में 21 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए।
देहरादून जिले में नौ, उत्तरकाशी में तीन, नैनीताल में तीन, ऊधमसिंह नगर में दो, रुद्रप्रयाग में दो, हरिद्वार व चमोली जिले में एक-एक संक्रमित मिले। कोरोना मरीजों की कोई मौत नहीं हुई है। दो संक्रमित ठीक हुए हैं। इन्हें मिलाकर अब तक 89293 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। संक्रमितों की तुलना में ठीक होने वालों की संख्या घट रही है। इससे सक्रिय मामले लगातार बढ़ रहे हैं।