इश्क़ की ख़ातिर रिस्क, युवती ने लगाई नदी में छलांग, पुलिस बनी देवदूत डूबती युवती को बचाया।

in #uttarakhand2 years ago

श्रीनगर। प्रेम प्रसंग के चलते तनाव में आकर युवती ने अलकनंदा नदी पर बने श्रीनगर जलविद्युत परियोजना की झील अचानक में छलांग लगा दी। युवती को डूबता देख वहां कार्य कर रहे लोगो ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने बिना किसी देर के तुंरत ही देवदूत बनकर मौके पर पहुंची और डूब रही युवती को सकुशल बाहर निकाला। युवती को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती अल्मोड़ा के रहने वाली बताई जा रही है तथा गढ़वाल विवि को छात्रा है।

ताजा मामला आज श्रीनगर का है यहां अलकनन्दा नदी पर बने श्रीनगर जलविधुत परियोजना की झील में एक युवती ने छलांग लगा दी कुछ देर तक तो युवती डूबती रही लेकिन थोड़ी देर में युवती बचाओ बचाओ की आवाज़ लगाने लगी, जिसपर वहां श्रीनगर परियोजना में कार्यरत लोगो की नज़र उस युवती पर पड़ी तत्काल वहां तैनात कर्मियों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। वहीं जल पुलिस ,पीएससी के जवान घटना स्थल पहुचे ओर झील में तैरते हुए पुलिस के गोता खोरो ने युवती को डूबने से बचाया ओर उसका सुरक्षित रेस्क्यू किया।

युवती मूल रूप से अल्मोड़ा के खजांची मुहल्ले की रहने वाली है युवती की उम्र 24 साल बताई जा रही है कुछ वर्ष पूर्व युवती गढ़वाल विवि में ही पढ़ती थी यहां वो विवि के एक छात्र संगठन में भी सक्रिय थी पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते तनाव में आकर उसने ये कदम उठाया था फिलहाल युवती को इलाज के लिए बेस अस्पताल भर्ती किया गया है। कुल मिलाकर एक बार फिर उतराखंड पुलिस देवदूत बनकर जनता के सामने आई है।