युवक ने चाँद पर खरीदी एक एकड़ जमीन,,

in #uttar2 years ago

युवक ने चाँद पर खरीदी एक एकड़ जमीन,अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के दौरान युवक ने सुनी थी चाँद पर जमीन ख़रीदे जाने की बात,चाँद की ऑफिसियल वेबसाइट पर फॉर्म किया था ऑनलाइनScreenshot_20220404-085505_WhatsApp.jpg

यूपी के फ़तेहुर जिले के रहने वाले युवक ने चाँद पर जमीन खरीदकर अजीबो गरीब कारनामा दिखाया है। युवक ने यह जमीन चाँद के ऑफिसियल वेबसाइट लूना सोसाइटी इंटरनेशनल से खरीदी है।अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के दौरान चाँद पर जमीन खरीदने की बात काफी चर्चा पर आई थी जिसके बाद युवक ने भी मन बना लिया था और वेबसाइट के माध्यम से चाँद पर जमीन खरीदकर अपना सपना पूरा किया। युवक के मुताबिक अब आसानी से कोई भी चाँद पर जमीन खरीद सकता है।

फतेहपुर जिले के शहर स्थित गौतम नगर मोहल्ले का रहने वाला युवक जिसने चाँद पर जमीन खरीदकर अपना जीवन का सपना पूरा किया है। युवक ने अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के दौरान चाँद पर जमीन खरीदने की बात सुनी थी और उसने सोचा की क्या सिर्फ बड़े आदमी ही चाँद पर जमीन खरीद सकते हैं लेकिन उसने हार नहीं मानी और चाँद पर जमीन खरीदने के प्रयास में जुट गया और लम्बे प्रयास के बाद युवक ने चाँद की ऑफिसियल वेबसाइट लूना सोसाइटी से जमीन खरीद ली और युवक को चाँद की नागरिकता भी मिल गई है।