*तिरंगा यात्रा महोत्सव समिति* की ओर से आयोजित लखीसराय तिरँगा यात्रा महोत्सव

in #uttar2 years ago

*तिरंगा यात्रा महोत्सव के संरक्षक श्री कृष्ण मुरारी जी ने कहा है बिहार में पहली बार भव्य आयोजन किया गया जा रहा है।। 500 फीट की तिरंगा यात्रा जो अद्भुत और और अकल्पनीय हैं, इस तिरंगा यात्रा की सबसे बडी खासियत है। लखीसराय जिले के तमाम प्रतिष्ठित संस्थान अपनी अपनी झांकी प्रस्तुत करेंगे।। *गण्यमान्य के द्वारा शहर में 100 तोरण द्वार से ऊपर बनाए गए हैं. 1000 शक्ति के द्वारा 1000 माताएं बहने उपस्थित रहेगी FB_IMG_1660294849036.jpg
नेशन फर्स्ट का भाव बढ़ते हुए लखीसराय में भी राष्ट्रभक्ति का ज्वार भाटा पूरे उफान पर हो इसकी बानगी 14 को सुबह 8 बजे से दिखेगा।।
हर हाथ तिरंगा हर घर तिरंगा।

यात्रा के अध्यक्ष श्री सनोज कुमार जी ने कहा पूरे शहर में हर घर में तिरंगा फहराया जाएगा साथ ही विभिन्न प्रकार के वाद्य यंत्र ढोल बाजे के साथ यात्रा निकाला जाएगा,,

तिरंगा यात्रा के उपाध्यक्ष रंजीत साहू जी ने कहा यह ऐतिहासिक तिरंगा यात्रा में भव्य भारत माता की रथ सुसज्जित झांकी प्रस्तुत होगी।।

तिरंगा यात्रा के उपाध्यक्ष गौतम जी ने कहां पूरे शहर में जगह जगह स्वागत की तैयारी जोरों से है वही है प्रत्येक घर से पुष्प वर्षा होगी।।

तिरंगा यात्रा के उपाध्यक्ष भूपेंद्र जी ने बताया है तिरंगा यात्रा वाहिनी की रक्षा करने के लिए महिला शक्ति पूरी तैयारी की है और तिरंगा वाहिनी के रूप में 500 बहनों की टीम बनाई गई है।।

तिरंगा यात्रा के सह सचिव राहुल रुद्र ने बताया है पूरे शहर में गली गली तिरंगा यात्रा के बैनर पोस्टर से पाट दिया गया है।। और 5000 की संख्या में इस तरह यात्रा में पूरे नगरवासी शामिल होंगे।।

तिरंगा यात्रा के सचिव प्रीतम मंडल ने कहा है कि शहर को निमंत्रण देने के लिए जन जागरण जागरूकता फैलाने के लिए 13 तारीख को समय 4:00 स्थान छोटी दुर्गा मंदिर से 500 मोटरसाइकिल
यात्रा पूरे शहर को नगर भवन करेगी इस यात्रा में सभी बहने अपनी अपनी स्कूटी भी लेकर शामिल होगी

तिरंगा रक्षक दल प्रमुख विशाल वर्मा ने बताया है हमारी पूरी तैयारी कर चुकी 500 वीर योद्धा तैयार है।। तिरंगा की आन बान शान के लिए।।

तिरंगा यात्रा के संरक्षक राजेश गुप्ता ने कहा है इस तरह का विरोचित अभियान समाज के लिए आवश्यक है।। देश है तो हम हैं।।

*कार्यकम में सक्रिय का