राष्ट्रहित के लिए समर्पित : भगत सिंह सेना

in #uttar2 years ago

#शहीदभगतसिंह_सेना के युवा क्रांतिकारी साथियों के द्वारा पिछले 9 साल से अपने भारत देश को किसी ना किसी प्रकार से सहयोग व साथ देने की प्रक्रिया में कार्य किया गया ।

जिसके लिए अनगिनत बार समस्याओं से जूझने के दौरान कुछ साथियों ने विश्राम भी किया मर कुछ ऐसे साथी जरूर हैं जो निरंतर #सामाजिक_समरसता में बने हुए हैं उद्देश्य चाहे कुछ भी रहा हो मगर हां सामाजिक कार्यों में भागीदारी उनकी बनी हुई है आने वाला कल यह जरूर बताएगा कि संघर्ष के पथ पर कौन साथ था ।।

कौन अलग चलकर प्रयास प्रयत्न कर रहा था और कौन वह व्यक्ति थे जो सिर्फ प्रयास व प्रश्न करने वाले लोगों का मनोबल गिराने का कार्य निरंतर कर रहे थे व्यक्ति का #अनुभव समय के साथ बढ़ता है और मैं अगर कहूं तो पिछले 9 साल से अपने #राष्ट्र अपने #धर्म की सेवा करते समय जो लोगों के द्वारा मुझे अनुभव दिया गया ।

उससे मैं आज यही कह सकता हूं की
आने वाले कल को आज यह युवा साथी अपने संघर्ष से लिख रहे है जिसमे उनका साथ #बालाजी_महाराज दे रहे है।।

मैं ज्यादा बड़ा ज्ञानी तो नहीं पर मगर हा एक बात कह सकता हूं आपसे भरोसे के साथ इतिहास पड़ेगा शहीद भगत सिंह सेना के #युवा_क्रांतिकारियों की कहानी ।

थे कोई जो जीवन के उस पथ पर जहां अधिकतर लोग अपना भविष्य बनाने की लड़ाई लड़ रहे थे वही कुछ युवा ऐसे भी पागल थे जो अपना नही अपने देश और धर्म के भविष्य को अपना भविष्य समझ कर कार्य कर रहे ।।

अपने सभी साथियों का मैं विनय हिंदू आभार व्यक्त करता हूं
जिन्होंने आज तक शहीद भगत सिंह सेना में कार्य किया
ईश्वर सदैव आपका साथ दे #निरंतरसंघर्ष जारी रखना परिणाम की चिंता मत करना मगर कर्म करना हमारी जिम्मेदारी है ये कभी भूल मत जाना
#विचारक
विनयहिन्दू
#संस्थापक
अध्यक्षशहीदभगतसिंहसेना
#जनसंख्यानियंत्रणकानून

जय हिंद ..
जय श्री राम..FB_IMG_1661406662476.jpg