Urfi Javed ने मौका पाते ही साधा राहुल वैद्य पर निशाना, बोली- अपने फायदे के लिए औरत को...

in #utfijaved2 years ago (edited)

Wortheum news,jitendra p yadav
Urfi Javed and Rahul Vaidya Fight: बीते दिनों ही राहुल वैद्य ने इशारों-इशारों में उर्फी जावेद पर निशाना साधा था। अब उर्फी जावेद ने मौका पाते ही सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य की क्लास लगा दी है।
rahul_vaidya_urfi_javed_fight_1653537576.webp
बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) बेबाक अंदाज से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। उर्फी जावेद अपने स्टाइल से लोगों को चौंकाती रहती हैं और कई बार तो सेलेब्स से लेकर आम जनता भी उनकी ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा ही देते हैं। कई मौकों पर तो उर्फी जावेद भी चुप नहीं रहती हैं और इस बार उनके लपेटे में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) आए हैं। दरअसल कुछ दिन पहले ही राहुल वैद्य ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि आजकल लोग फैशन के नाम पर कुछ भी कर रहे हैं...जल्द ही लोग फैशन के नाम पर न्यूड तस्वीरें भी शेयर करेंगे। राहुल वैद्य के इस ट्वीट को लोगों ने उर्फी जावेद से जोड़ा था। अब उर्फी ने राहुल वैद्य को अपने ही अंदाज में जवाब देने की कोशिश की है।

उर्फी ने पकड़ी राहुल की गलती

हाल ही में राहुल वैद्य का नया गाना नॉटी बलम रिलीज हुआ है। इस गाने में राहुल वैद्य टीवी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में नायरा ने रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है। गाने के रिलीज होते ही उर्फी जावेद ने राहुल वैद्य पर निशाना साध दिया है। नॉटी बलम का टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा है, 'अपने फायदे के लिए किसी औरत को सेक्सुअलाइज कर रहे हो लेकिन जब खुद वह इसे चुनती है..या जो चाहे पहनती है..पोस्ट करती है तो यही चीज लोगों को परेशान करती है। हिपोक्रेसी..' उर्फी ने एक और पोस्ट में लिखा है, 'मैं राहुल वैद्य को एक सिंगर के रूप में काफी पसंद करती थी लेकिन आपने अब सम्मान खो दिया है। आप एक सेक्सिस्ट हिपोक्रेसी हैं।'

इस वजह से पैपराजी करते हैं कवर

कुछ वक्त पहले ही जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने खुलासा किया था कि आखिर पैपराजी इन दिनों उर्फी जावेद को इतना कवर क्यों करते हैं? हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में विरल ने बताया कि उर्फी इस समय बॉलीवुड कलाकारों से भी ज्यादा पैसे कमा रही हैं और इसकी वजह से पैपराजी को भी फायदा हो रहा है।

Sort:  

Hamko bhi karo

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।

लाइक कर दिया करे फूल पावर से

Jaroor kyu nhi like hota h sabka

Please like karne ke baad follow bhi kare 🙏🙏 me bhi aapko follow kar raha hun.

Please like karne ke baad follow bhi kare 🙏🙏 me bhi aapko follow kar raha hun.