साड़ी पहनकर उर्फी जावेद ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, ट्रोल बोला- ईद पर कोई इसे कपड़े दान दो

in #urfijaved2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav
urfi_javed_1657446514.webp
एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते हैं। वहीं उर्फी भी जब भी कैमरे का सामने आती हैं तो अपने अलग ही अंदाज से चर्चा में आ जाती हैं अपने फैशन सेंस को लेकर कभी उर्फी जावेद खूब वाहवाही लूटती हैं तो कभी खूब ट्रोल होती हैं। इस बीच जब ईद के खास मौके पर भी उर्फी काफी हॉट अंदाज में नजर आईं तो ट्रोल हो गईं। उर्फी जावेदको सोशल मीडिया यूजर्स खूब ट्रोल कर रहे हैं।

ट्रोल हो रही हैं उर्फी जावेद

हमेशा की ही तरह उर्फी जावेद इस बार भी कुछ अलग ही अंदाज में नजर आईं। अपने लेटेस्ट लुक में उर्फी जावेद ने साड़ी में भी हॉटनेस का तड़का लगाया हुआ है। उर्फी जावेद अपने लुक की वजह से ट्रोल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स उनके लुक पर अलग- अलग तरह से कमेंट कर रहे हैं। एक ट्रोल ने लिखा- 'अटेंशन के लिए क्या कुछ नहीं करना पड़ता है इसे।' एक दूसरे ने लिखा, 'ईद पर तो कम से कम सही से कपड़े पहन लेती।'एक और ट्रोल लिखता है- 'ईद पर कोई इसे कपड़े दान दे दो।' एक और यूजर ने लिखा- 'ये हमेशा ही नकली क्यों हंसती है।'

चर्चा में रहता है उर्फी का फैशन सेंस

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी के इंस्टाग्राम पर 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 364 लोगों को फॉलो करती हैं। उर्फी इंस्टा पर अभी तक 2124 पोस्ट कर चुकी हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। वहीं उर्फी का देसी अंदाज भी फैन्स को खूब भाता है। उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। कुछ ही वक्त पहले उर्फी जावेद की रणवीर सिंह ने भी तारीफ की थी।

नकली हैं उर्फी जावेद के दांत

याद दिला दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर इंस्टैंटबॉलीवुड ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में रिपोर्टर उर्फी जावेद से बारिश के मौसम में खाने-पीने की बात कर रहा था। इस पर उर्फी ने खुलासा किया कि उनके दांत नकली हैं। उर्फी से बारिश में भुट्टे खाने को कहा गया तो बातचीत में एक्ट्रेस कहती हैं, 'अगर मैं भुट्टे खाऊंगी तो मेरे सारे दांत टूट जाएंगे क्योंकि सारे नकली हैं।' वहीं इसके बाद उर्फी ने कहा कि उन्हें खाने का काफी शौक है और वो अक्सर कुछ ना कुछ कभी भजिये तल-तल कर खाती रहती हैं।

Sort:  

👌👌✍🏻

Ohh