सिद्धू मूसेवाला की हत्या और केके के निधन पर उर्फी जावेद ने कहा ये

in #urfijaved2 years ago

Wortheum news,royalmonu
urfi_javed_sidhu_moose_wala_kk_1654085150.webp
29 मई को जहां सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था तो वहीं बुधवार को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) के यूं अचानक गुजर जाने से हर कोई गम में डूबा है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जहां सोशल मीडिया यूजर्स सिद्धू मूसेवाला और केके (KK) को एक साथ श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस बीच हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी सिद्धू मूसेवाला की हत्या और केके के निधन पर रिएक्ट किया है।

केके पर क्या बोलीं उर्फी

दरअसल फिल्मीज्ञान के इंस्टाग्राम पेज से उर्फी के दो वीडियोज सामने आए हैं। इन वीडियोज में एक वीडियो में वो सिद्धू मूसेवाला के सवाल पर जवाब दे रही हैं, जबकि दूसरे में वो केके के निधन पर रिएक्ट कर रही हैं। केके के गुजर जाने के सवाल पर उर्फी कहती हैं, 'मुझे अभी ही रास्ते में इस बारे में पता लगा और ये काफी दुखद और हैरान करने वाला है। वो बहुत ही शानदार थे, और हम सभी उनके गाने सुनकर ही बड़े हुए हैं।'

सिद्धू मूसेवाला पर क्या बोलीं उर्फी

केके के बाद उर्फी से सिद्धू मूसेवाला को लेकर सवाल पूछा गया जिस पर उन्होंने कहा, 'heroes are remembered legends never die (हीरोज को याद किया जाता है लेकिन लेजेंड्स कभी मरते नहीं है।)' इतना कहने के बाद ही उर्फी किसी वजह से अचानक डर जाती हैं (शायद उर्फी के पैर के पास एक कुत्ता आ जाता है), और चीखते हुए कहती हैं- 'अरे यार... तुम क्या कर रही हो यार।' उर्फी के इस एक्सप्रेशन चेंज की वजह से उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

केके को पड़ा दिल का दौरा

अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज ने दक्षिण कोलकाता के 'नजरुल मंच' में मंगलवार को एक समारोह का आयोजन किया था। वहां करीब एक घंटे तक प्रस्तुति देने के बाद जब केके अपने होटल लौटे, तो वह असहज महसूस कर रहे थे और अचानक बेहोश हो गए। गायक को दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां रात करीब 10 बजे चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों को संदेह है कि उनकी मौत हृदय गति रुकने के कारण हुई। कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि बुधवार को उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसके बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। केके की पत्नी और बेटे बुधवार सुबह दिल्ली से कोलकाता पहुंचेंगे।

सिद्धू मूसेवाला की हुई हत्या

बता दें कि पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी। राज्य सरकार द्वारा मूसेवाला की सुरक्षा वापस लिये जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई थी। पुलिस उपाधीक्षक (मानसा) गोबिंदर सिंह ने पीटीआई-भाषा को बताया कि 27 वर्षीय मूसेवाला को कई गोलियां लगीं। हमले के समय वह एक गांव में अपनी जीप में थे। मानसा के सिविल सर्जन डॉक्टर रंजीत राय ने पत्रकारों को बताया कि सिविल अस्पताल लाए जाने से पहले ही मूसेवाला की मौत हो चुकी थी। मूसेवाला ने हाल में हुए विधानसभा चुनाव में मानसा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डॉक्टर विजय सिंगला से हार गए थे।

Sort:  

😭😭😭😭

Omg kk sir