Urfi Javed ने फिर साधा Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट पर निशाना, गाली देकर निकाली ऐसी भड़ास कि दंग रह जाएंगे आप

in #urfi2 years ago

बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) जब से सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में बतौर कंटेस्टेंट आए हैं तभी से सोशल मीडिया पर बवाल चालू है. अब उर्फी जावेद ने भी इसपर अपनी नाराजगी जताई है.
1359951-urfi-2.jpg
उर्फी जावेद (Urfi Javed) उन लोगों में से हैं जो अपनी बात को बिना किसी डर के लोगों के सामने रखना जानती हैं. वहीं, हम सभी जानते हैं कि इन दिनों बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में नजर आ रहे हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर साजिद खान को लेकर काफी विरोध हो रहा है. ऐसे में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी साजिद को लेकर अपनी नाराजगी जताई है. हालांकि, इससे पहले भी उर्फी साजिद को लेकर अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर कर चुकी हैं. उनका कहना है कि सिर्फ एक सॉरी बोल देने से सब ठीक नहीं हो जाता
हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साजिद को लेकर गुस्सा निकाला और लिखा- 'कभी तुमने माफी नहीं मांगी. अपने एक्शन्स को तुमने हमेशा सफाई से पेश किया है. एक सिंपल सॉरी कुछ नहीं बदल सकता'. उर्फी जावेद ने वीडियो में कहा- 'साजिद ने कभी किसी लड़की या महिला को सॉरी नहीं कहा जिसे उन्होंने मोलेस्ट किया है और न ही उन्होंने देश से माफी मांगी. लेकिन साजिद ने हमेशा खुद को बचाने की कोशिश की'. वीडियो के अंत में उर्फी ने साजिद को गाली तक दे डाली. आप उर्फी की इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके इस पोस्ट को देख सकते हैं.
ससे पहले भी उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें इस साल 'बिग बॉस' का ऑफर नहीं मिला. लेकिन मिलता भी तो वो इंकार कर देती क्योंकि इसमें साजिद खान को बुलाया गया है. उर्फी ने 'बिग बॉस' पर भी निशाना साधते हुए कहा कि- 'क्या हम सेक्सुअल प्रिडेटर को शो में बुलाना बंद करेंगे'. उर्फी ने आगे कहा- 'उन महिलाओं पर क्या गुजर रही होगी जिन्हें उसने हैरास किया है. वो लड़कियां रोज उसे टीवी पर देख रही होंगी'. 'बिग बॉस' से सवाल करते हुए उर्फी ने कहा- 'ये काफी शर्मनाक है. ऐसे लोगों को पता चलना चाहिए कि उन्होंने जो किया वो सही नहीं है. बिग बॉस आप कॉन्ट्रोवर्सी के लिए किसी को भी सपोर्ट नहीं करोगे?' आपको बता दें कि साजिद खान पर 9 महिलाओं ने मीटू मूवमेंट के दौरान कई गंभीर आरोप लगाए थे. इस वजह से उनका करियर भी थम सा गया है.

Sort:  

Sir thoda help करिये प्लीज लाइक 🙏🙏🙏🙏

Plz like my news sir

सर मेने आपकी खबरे लाइक कर दी जी

सर मेने आपकी सभी खबरे लाइक कर दी जी

सर मेने आपकी खबरे लाइक कर दी है जी

Sir please like 🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏