ऊर्फी जावेद का नया कारनामा आया सामने, इस बार बिना कपड़ों के तस्वीरें की शेयर

in #urfi2 years ago

f22a11e21d8b8263c690e9590d496b60.webp
सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ऊर्फी जावेद आए दिन किसी ना किसी अतरंगी आउटफिट से सुर्खियों में बनी रहती हैं। जहां एक तरफ उन्हें अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर ट्रोल किया जाता है वहीं दूसरी तरफ इनके फैंस को इनका फैशन स्टाइल को पसंद आता है। कुछ यूजर्स इनकी क्रिएटिविटी की तारीफ कर देते हैं तो वहीं कुछ यूजर्स इसकी रिवीलिंग ड्रेस को लेकर खूब ट्रोल भी करते हैं।
हालांकि कोई इन्हे ट्रोल करे, यह लोग इन्हें बेशर्म कहें, उर्फी को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन इस बार ऊर्फी जावेद ने शर्म की सारी हदें पार कर दी है, इन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जादू बिखेर रही है। उर्फी का यह अंदाज वाकई हैरान कर देने वाला है। ऊर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों में उर्फी के बदन पर कोई कपड़ा नहीं दिख रहा है, इन्होंने अपने हाथों में सिर्फ एक बड़ा सा कांच का टुकड़ा पकड़ा हुआ है, उस कार में दो जगह पीले कलर का पेंट है, और उर्फी कांच के टुकड़े को पकड़े मुस्कुराती दिख रही है।
सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। वहीं इस बार भी उन्हें लोगों के ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। जहां एक यूज़र ने कमेंट में इन्हे बेशर्म बताया तो वही दूसरे ने इनकी तारीफ करते हुए लिखा कि चाहे जो हो उर्फी एकदम हॉट एंड सेक्सी लग रही है। इससे पहले भी उर्फी ने चांदी की वर्क लगाकर लोगों को चौंका दिया था।

Sort:  

सर मेने आपकी खबरे लाइक कर दी जी

sir please like

सर मैंने आपकी खबरें लाइक कर दी है जी

Plz like my news sir