उर्फी जावेद ने पैंट का हुक खोलकर दिए ऐसे पोज कि लोग बोले- अरे मोरी मैया, यो का देख लियो

in #urfi2 years ago

उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड आउटफिट के कारण चर्चा में रहती हैं और इंटरनेट पर ट्रोलिंग का सामना करती हैं। बावजूद इसके वे लगभग हर दिन कोई ना कोई नया एक्सपेरिमेंट करते हुए वीडियो पोस्ट कर देती हैं।
whatsapp-image-2022-07-27-at-10-36-57-am.jpg
टीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने टॉपलेस होकर अपने आपको डिस्को थीम में रंग लिया है। उनके चेहरे पर डिस्को बॉल लगी हुई है। शरीर के ऊपरी हिस्से पर कोई कपड़ा नहीं है। लेकिन उन्होंने अपने ब्रैस्ट को कांच के टुकड़ों से कवर किया हुआ है। नीचे उन्होंने पैंट पहना है, लेकिन उसकी बटन खुली हुई है।

सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग

वीडियो के बैक ग्राउंड में शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म 'ओम शांति ओम' का पॉपुलर सॉन्ग 'दर्द-ए-डिस्को' बज रहा है और उर्फी जावेद अपने अंदाज़ में इस गीत पर डांस मूव्स दिखा रही हैं। वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने लिखा है, "दर्द-ए-डिस्को। इसमें क्या मेकअप, हेयर क्रेडिट दूं।" उर्फी के इस वीडियो को दो घंटे के अंदर एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लेकिन ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।
urfi-javed4_710x400xt.jpg

वीडियो पर लोग ऐसे कमेंट कर रहे

एक यूजर ने उर्फी जावेद का वीडियो देखने के बाद लिखा है, "अरे मोरी मैया, यो का देख लियो।" एक यूजर का कमेंट है, "पागल हो गई है ये लड़की।" एक यूजर का कमेंट है, "अब धरती का विनाश तय है।" वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, "सनी लियोनी को भी मात कर रही है।" एक यूजर ने लिखा है, "कपड़े कह रहे होंगे मैं क्या करूं फिर जॉब छोड़ दूं।"
urfi-javed2.jpg
एक यूजर का कमेंट है, "3.5 मिलियन फॉलोअर्स होने के बावजूद भी मैडम को कपड़े लेते नहीं आते।" एक यूजर ने भड़कते हुए लिखा है, "कुछ शर्म कर। तुम जैसी लड़कियों की वजह से रेप केस इंडिया में बढ़ रहे हैं।" एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है, "मुंह दिखाने लायक नहीं रही।"

पहले भी दे चुकीं टॉपलेस-न्यूड पोज

वैसे उर्फी इससे पहले भी टॉपलेस और न्यूड पोज भी दे चुकी चुकी हैं। कुछ समय पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सिर्फ जींस पहना हुआ था, जबकि शरीर के ऊपरी हिस्से को अपने बालों से कवर किया था। इसके अलावा जिस वक्त रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट वायरल हुआ था, उसी समय उर्फी ने भी न्यूड पोज दिया था। लेकिन उन्होंने अपने शरीर को फूलों की पंखड़ियों से कवर किया हुआ था। वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी को पिछली बार बिग बॉस के OTT वर्जन में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। फिलहाल उनके पास कोई टीवी शो या फिल्म नहीं है।

Sort:  

Please like my post sir ,🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

सर जी मेने आपकी खबरे लाइक कर दी है आप भी मेरी खबरे लाइक करने की कृपा करे जी

सर मेने आपकी यहाँ तक कि सभी खबरे लाइक कर दी है जी

Plz like my post