उर्फी जावेद ने पहली बार शेयर कर दी बेडरूम फोटो, ये किसके साथ सो रही हैं हसीना!

in #urfi2 years ago

Urfi Javed ने अपनी एक बेडरूम फोटो पोस्ट की है जिसमें हसीना सोती नजर आ रही है. उनके साथ जो बेड शेयर कर रहा है, उसको देखकर आप चौंक जाएंगे..
1347556-urfi-javed - 2022-10-01T182213.785.jpg
उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक्स और अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. इस टीवी एक्ट्रेस को जितना पसंद इनके काम के लिए किया जाता है उतनी ही चर्चा उनके लुक्स और फैशन को लेकर भी होती है. बता दें कि हाल ही में उर्फी का एक सोशल मीडिया पोस्ट काफी चर्चा में है लेकिन ये उनके फैशन या बोल्ड ड्रेसिंग की वजह से नहीं बल्कि इसलिए क्योंकि उर्फी ने अपनी बेडरूम की तस्वीर शेयर कर दी है. अपने बेडरूम में सोती नजर आ रही उर्फी बिस्तर पर अकेली नहीं हैं, उनके साथ कोई और भी है, जिसको देखकर आप दंग रह जाएंगे..

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट नहीं बल्कि एक स्टोरी के जरिए कुछ शेयर किया है. जिस तस्वीर की हम बात कर रहे हैं, वो उर्फी के बेडरूम की है और उसमें उर्फी जावेद अपने बिस्तर पर सहोती नजर आ रही हैं. कमरे में हल्का अंधेरा है लेकिन उर्फी का चेहरा साफ नजर आ रहा है. नीली चादर ओढ़कर, उर्फी एक करवट पर, अपने सिर को अपने हाथों के बीच रखकर सो रही हैं. उन्होंने क्या पहना हुआ है वो तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनके साथ कौन सो रहा है, वो जरूर दिख रहा है.

Sort:  

Sir please like 🙏🙏🙏🙏🙏🙏

Please like my post

सर मैंने आपकी सभी खबरें लाइक कर दि है