UPSSSC PET Admit Card: 37 लाख अभ्यर्थी 1899 परीक्षा केंद्र, चार पालियों में होना है एग्जाम, देखें पूरी डिटेल

in #upsssc2 years ago

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (PET) की तैयारी कर रहे लाखों युवाओं के पास अब तैयारी करने के लिए एक महीने से भी कम का समय बचा हुआ है। आयोग द्वारा जारी की जा चुकीं परीक्षा तिथियों के मुताबिक PET 2022 का आयोजन 15 और 16 अक्तूबर को किया जाएगा।
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) की तैयारी कर रहे लाखों युवाओं के पास अब तैयारी करने के लिए कुछ ही दिनों का समय बचा हुआ है। आयोग द्वारा जारीकी जा चुकी तिथियों के अनुसार PET 2022 का आयोजन 15 व 16 अक्तूबर को चार अलग - अलग पालियों में होगा। UPSSSC द्वारा आयोजित की जाने वाली ग्रुप -सी भर्तियों में हिस्सा लेने के लिए अभ्यर्थियों का PET में बेहतर स्कोर करना आवश्यक है। गौरतलब है कि वर्ष 2022 में दूसरी बार आयोजित किए जाने वाले इस एलिजिबिलिटी टेस्ट में तकरीबन 37 लाख कैंडिडेट्स शामिल हो सकते हैं। इसकेलिए आयोग ने 1899 एग्जाम सेंट्रर्स बनाए हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस माह के अंत तक इन कैंडिडेट्स को प्रवेश पत्र से जुड़ा कोई बड़ा अपडेट मिल सकता है। ऐसे में अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट को चेक करते रहें

पीईटी में कम अंक आने पर क्यों हो सकता है बड़ा नुकसान
हाल ही में राज्य की राजस्व लेखपाल भर्ती की मुख्य परीक्षा में 11 लाख से अधिक अभ्यर्थी PET में कम स्कोर होने के कारण हिस्सा नहीं ले सके थे। इसलिए अगर आप भविष्य में यूपी राजस्व/चकबंदी लेखपाल, ग्राम विकास अधिकारी, पंचायत सचिव जैसी महत्वपूर्ण भर्तियों में हिस्सा लेने की सोच रहे हैं तो आपको PET 2022 में शानदार प्रदर्शन करना होगा।
upsssc_1577082591.jpeg