UP रोडवेज चालक-परिचालक की गुंडागर्दी; पानीपत में बस में सवारी को पीटा

in #uproadways2 years ago

हरियाणा के पानीपत जिले में UP के मेरठ डिपो की रोडवेज बस के चालक एवं परिचालक द्वारा गुंडागर्दी किए जाने का मामला सामने आया है। दोनों ने मिलकर एक सवारी को बस में ही जमकर पीटा। उसे घायल करने के बाद बस से नीचे भी उतार दिया। घायल ने सूचना पुलिस कंट्रोल रूम नंबर पर दी।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मगर, तब तक आरोपी मौके पर बस को सवारियों से भरा छोड़ कर फरार हो गए थे। पुलिस ने घायल के बयान दर्ज किए हैं। घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्‌टी दे दी गई।
1.jpeg

करनाल जाने के लिए बैठा था बस में
जानकारी देते हुए बलदेव ने बताया कि वह मुजफ्फरनगर यूपी का रहने वाला है। वह सीमेंट का काम करता है। आज वह पानीपत बलजीत नगर नाका पर अपनी गाड़ी तक आया। यहां के बाद उसने करनाल जाना था। वह पानीपत बस स्टैंड पहुंचा। वह मेरठ डिपो की रोडवेज बस नंबर 8173 में करनाल के लिए सवार हो गया।
2.jpeg
बस जीटी रोड पर धूप में खड़ी थी। उसमें सवार अन्य सवारियों ने गर्मी के कारण चालक को बस जल्दी चलाने के लिए कहा। बलदेव का कहना है कि जो भी सवारी बस को जल्दी चलाने के लिए कह रही थी, उसी को चालक व परिचालक धमका रहे थे। कह रहे थे कि बस भर कर ही चलेगी। तुम्हें ज्यादा जल्दी है तो नीचे उतर जाओ।
इसी बीच बलदेव ने भी कहा कि बहुत गर्मी लग रही है, बस को चला लो। इस बात पर चालक-परिचालक तैश में आ गए और उन्होंने बलदेव पर हमला कर दिया। उसको लात-घूंसों से पीटा। इसी बीच उसके मुंह पर किसी नुकीली चीज से हमला कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया।