प्रयागराज हिंसा के आरोपी जावेद पंप के घर पर आज चलेगा बुलडोजर,

in #upprashasion2 years ago

उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद भड़की हिंसा मामले में अबतक पुलिस ने 13 एफआईआर दर्ज की है। इस घटना के मास्टरमाइंड माने जाने वाले जावेद पंप के घर पर बुलडोजर चलाए जाने की तैयारी हो रही है। जावेद के 12 मार्केट करेली वाले मकान को बुल्डोजर से तोड़ने की कार्रवाई आज पूरी हो सकती है।

पीडीए अधिकारियों ने जावेद के घरवालों को मकान खाली करने को कहा है। वहीं जावेद पंप को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गौरतलब है कि जुमे के बाद हुई हिंसा मामले में पुलिस ने अबतक 13 प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस ने 255 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बयान जारी कर बताया है कि प्रयागराज में 68, हाथरस में 50, सहारनपुर में 64, अंबेडकरनगर में 28, मुरादाबाद में 27, अलीगढ़ में तीन, जालौन में दो और फिरोजाबाद में 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।IMG_20220612_134259.jpg

Sort:  

मेरी पोस्ट भी लाइक कर दिया करे सात दिन पुरानी जितनी पोस्ट आप लाइक करेंगे उतने ही coins भी आपके बढ़ेंगे। केवल एक आध पोस्ट लाइक करके कोई मतलब नहीं है। मैं आपकी लगभग हर पोस्ट को लाइक करता हूं इस सिस्टम में आगे बढ़ने का प्रोसेस ही यही है। बाकी दिन भर में आप डेढ़ सौ पोस्ट डालें और आप केवल एक ही तो लाइक करें तो इस सिस्टम में आपको कोई बहुत अधिक लाभ नहीं होने वाला है। इसलिए खबर भले दस लगाएं लेकिन पोस्टों को लाइक जरूर करें। जब आप लाइक करेंगे तो आपकी भी पोस्ट को लाइक मिलेगा। इससे ही आपको coin और worth power की अरनिंग होगी, नहीं तो आपकी सारी कवायद का कोई मतलब नहीं है।