बहन सयानी हो गई है...पड़ोसी की बात नहीं आई पसंद और राखी बांधने वाली लाडली को ही मार डाला

in #up2 years ago

पीलीभीत में रक्षाबंधन से पहले भाई पर बहन की हत्या करने का आरोप लगा है। आरोप लगाने वाली और कोई नहीं उसी की मां है। सूचना पर पहुंची दियोरिया कोतवाली पुलिस ने युवती का शव पोस्टमार्टम को भिजवाया। मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है। हत्या का कारण बेहद चौंकाने वाला है। बहन को लेकर पड़ोसी की कही बात पसंद नहीं आने पर वारदात को अंजाम दिया गया।

दियोरिया कलां के ग्राम देवरिया पकड़िया गांव निवासी 28 वर्षीय शिखा गुप्ता पुत्री दिवंगत राममुरारी गुप्ता का शव सोमवार सुबह घर पर कमरे में मिला। सुबह जब उसकी मां विमला देवी ने शव लटका देखा तो सन्न रह गई। सूचना मिलने पर दियोरिया कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मदन मोहन चतुर्वेदी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ बीसलपुर ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों से बातचीत की। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतका के शरीर और गले पर चोट के निशान मिले हैं। युवती की मां विमला देवी ने पुलिस को बताया कि रविवार को शाम बेटी छत पर खड़ी थी। बेटी को देखकर पड़ोसी ने बड़े बेटे अनिल कुमार से कह दिया कि बहन सयानी हो गई है उसकी शादी क्यों नहीं करते? इस पर आग बबूला हुए अनिल ने अपनी बहन के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि बाद में बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी।

एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि मृतका की मां विमला देवी की तहरीर पर उसके ही बड़े पुत्र अनिल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा।D2062B9A-77C2-48B8-9FC5-BF472ACAB54E.jpeg