जीआरपी ने पकड़ा ₹70 लाख की हेरोइन,

in #up2 years ago

20220727_132000.jpg
चंदौली । जीआरपी ने डीडीयू जंक्शन पर चेकिंग के दौरान पश्चिम बंगाल निवासी तस्कर को गिरफ्तार किया है। अरोपी के पास से 410 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है । जीआरपी की माने तो बरामद हेरोइन की कीमत लगभग ₹70 लाख है। आरोपी हेरोइन की खेप पश्चिम बंगाल से दिल्ली लेकर जा रहा था । जीआरपी को पूछताछ में कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं जिससे गैंग के खुलासे की उम्मीद जताई जा रही है ।

विडिओ लिंक...


चंदौली जनपद की खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें.

श्रावण माह को देखते हुए डीडीयू जंक्शन पर कावरियों के साथ-साथ यात्रियों की भी काफी भीड़ है । जिसको लेकर जीआरपी और आरपीएफ लगातार डीडीयू जक्शन पर चेकिंग अभियान चला रहे हैं। इस दौरान भीड़ का लाभ उठाकर अपने मंसूबों को अंजाम देने में जुटे हुए हैं। इसी को देखते हुए अधिकारियों के निर्देश पर जीआरपी की एक विशेष टीम लगातार डीडीयू जंक्शन पर संदिग्धों पर सटीक निगाह रखे हुए। इसी क्रम में डीडीयू जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या चार के पश्चिमी छोर पर लाल टीशर्ट पहने एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में दिखा ।
20220727_131947.jpg
जिस पर जीआरपी की टीम द्वारा जब उसके पास जाकर उसकी तलाशी ली गई तो उसके बैंग में नशीला पदार्थ मिला। जवानों ने आरोपी को हिरासत में लिया और जीआरपी थाने ले आये। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम जमील निवासी थाना फरक्का जनपद मुर्शिदाबाद पश्चिम बंगाल बताया। आरोपी ने पूछताछ में यह भी बताया की हेरोइन की ये खेप वह पश्चिम बंगाल से दिल्ली ले जा रहा था और वहां किसी को इसको हैंडोवर करना था । जिसके बदले उसको मेहनताना मिलना था । 20220727_131951.jpgजीआरपी ने नशीले पदार्थ का वजन कराया तो इसकी मात्रा 410 ग्राम निकली । जीआरपी डीडीयू जंक्शन प्रभारी सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि बरामद हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में ₹70 लाख है। आरोपी से पूछताछ में कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं । जिससे इस गैंग को पकड़ने में जीआरपी टीम जुट गई है। चेकिंग के दौरान डीडीयू जंक्शन पर मंगलवार की रात आरोपी को पकड़ा गया था ।
20220727_131953.jpg