दो बाइको की आमने-सामने टक्कर में एक कि मौत,दो गंभीर

in #up2 years ago

IMG-20220727-WA0111.jpg
चंदौली धानापुर थाना क्षेत्र के धराव निदिलपुर गांव के समीप बुधवार की शाम दो बाइको की आमने-सामने टक्कर में एक युवक की मौत पर ही मौत हो गयी दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे आस पास के ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस की दी मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों को घायलों को धानापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया जहा चिकित्सकों ने हालत चिंताजनक देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

विडिओ लिंक...


चंदौली जनपद की खबरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें.

बताते है कि धानापुर क्षेत्र के धराव गांव निवासी अभिषेक कुमार 25 वर्ष व उसका साथी बलुआ थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी अरबिंद कुमार 24 वर्ष धराव से धानापुर जा रहे थे। वही धानापुर से धराव जा रहा। शमशेर उर्फ अवधेश 22 वर्ष अपने घर धराव आ रहा था। जैसे ही दोनों निदिलपुर गांव के समीप पहुंचे की तीनों युवकों की बाइक तेज़ रफ़्तार होने के कारण आमने -सामने टक्कर हो गई।
IMG-20220727-WA0103.jpg
दुर्घटना में तीनों सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए। वही सर में गंभीर चोट लगाने से शमशेर उर्फ अवधेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तेज आवाज सुनकर मौके पर जुटे आसपास के ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दोनों घायलों को प्राइवेट वाहन से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत चिंताजनक देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वहीं दूसरी तरफ शमशेर के मौत की खबर सुनते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर दहाड़े मार कर रोने लगे।IMG-20220727-WA0106.jpg