छेड़खानी और अभद्रता करने के मामले में बस चालक की हुई जमकर पिटाई

in #up2 years ago

छेड़खानी और अभद्रता करने वाले बस चालक की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। मौके पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन घटना को लेकर कोई तहरीर नहीं दी गई है।

demo_1551291764.jpeg

कन्नौज : रोडवेज बस चालक के द्वारा युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। युवती द्वारा आपत्ति जताने पर चालक ने की अभद्रता , जिससे नाराज होकर युवती और महिला ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।
इस घटना से सड़क पर हंगामा मच गया, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर भी कुछ लोगों ने वीडियो शेयर किया है। मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली से कन्नौज आ रही रोडवेज बस में चालक ने युवती और महिला से अभद्रता और छेड़खानी कर दी। इससे नाराज होकर दोनों ने कन्नौज बस अड्डे पर बस रुकने के बाद चालक को जमकर पीट दिया। मारपीट के दौरान चालक के कपड़े भी फट गए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कन्नौज निवासी एक युवती और महिला दिल्ली से रोडवेज बस पर कन्नौज आने के लिए सवार हुईं थीं।
सूत्रों के मुताबिक रोडवेज बस का चालक रात में शराब के नशे में था। इस दौरान वह गलत ढंग से बस चला रहा था। इस पर महिलाओं ने आपत्ति जताई, तो चालक ने अभद्रता करना शुरू कर दी। सुबह जब बस कन्नौज बस अड्डे पर पहुंची, तो युवती और महिला ने उसे सबक सिखा दिया। मौके पर भीड़ लग गई और घटना की जानकारी पर यूपी 112 की टीम भी मौके पर पहुंची, लेकिन महिलाओं ने घटना को लेकर कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।
(संवाद सूत्र)