दर्दनाक घटना: कूलर के करंट से किसान की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

in #up2 years ago

IMG-20220630-WA0000.jpg

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके के गांव में 44 वर्षीय किसान की कूलर में अचानक आए करंट के बाद बिजली का करंट लगने से किसान की मौके पर ही बिजली के कूलर से चिपककर मौत हो गई। कूलर से करंट से किसान की हुई मौत के बाद परिवार में चीत्कार ओर कोहराम मच गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक किसान के शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके के टप्पल क़स्बा में देर रात्रि 44 वर्षीय शेरपाल सिंह पुत्र प्रेम की कूलर में अचानक आए करंट लगने से कूलर से चिपक कर दर्दनाक मौत हो गई। करंट लगने से 44 वर्षीय किसान की हुई मौत के बाद परिवार के लोगों में चीख-पुकार और कोहराम मच गया। परिवार के लोगों की अचानक चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंच गए। घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों के द्वारा करंट लगने से किसान की हुई मौत की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस पंडित किसान के शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई।

घटना के बाद मृतक के परिजनों ने बताया कि देर रात गर्मी के कारण शेरपाल सोने के लिए कूलर को ठीक कर रहा था। उसी दौरान कूलर ठीक करते समय अचानक उसमें करंट आ गया ओर कूलर से करंट लग गया। कूलर से करंट लगने के बाद हादसा होते हुए देख परिवार के लोग आनन-फानन में उसे उपचार के लिए टप्पल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंच गए। जहाँ डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया।आपको बता दें मृतक शेरपाल किसान था।जबकि उसके परिवार में पत्नी सहित एक बेटा और एक बेटी हैं। इस दौरान किसान की करंट लगने से हुई मौत की सूचना पर पोस्टमार्टम हाउस पर बहुजन समाज पार्टी के कोर्टिनेटर सूरज सिंह समेत बिजेंद्र सिंह विक्रम ने मृतक किसान के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और ढांढस बंधाया गया।