Ganesh Chaturthi 2022: अल्लू अर्जुन और राम चरण ही नहीं, बल्कि इन फिल्मी किरदारों के अवतार में भी दिखे 'बप्पा'

in #up2 years ago

Ganesh Chaturthi 2022 साउथ सिनेमा की फिल्मों ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया। फैंस में साउथ स्टार्स के लिए क्रेजीनेस एक अलग ही लेवल पर है। गणेश महोत्सव के मौके पर भी साउथ स्टार्स के लिए ये क्रेज फैंस में देखने को मिला।

Screenshot_20220901-142406.png

नई दिल्ली।Ganesh Chaturthi 2022: गणेशोत्सव की धूम पूरे देश में है और खासकर महाराष्ट्र में ये फेस्टिवल बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी का आगमन हुआ है और अब 10 दिनों तक गणपति बप्पा की भक्ति में लोग पूरी तरह से लीन होने वाले हैं। लेकिन इस बीच साउथ स्टार्स का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कुछ दिनों पहले जहां अल्लू अर्जुन के 'पुष्पा' लुक में गणपति बप्पा की मूर्ति बनाई गई तो रामचरण की फिल्म 'आरआरआर' की छवि भी गणेश जी की मूर्तियों में दिखाई दी। इन दोनों के अलावा भी साउथ सितारों के ऑन स्क्रीन किरदारों की छवि गणपति बप्पा की मूर्तियों में दिखी।

बाहुबली (प्रभास)

अल्लू अर्जुन और राम चरण के अलावा साउथ स्टार प्रभास के बाहुबली के किरदार के आधार पर भगवान गणेश की मूर्ति बनाई गई है, जोकि सिक्स पैक एब्स के साथ है। इस मूर्ति में गणपति जी ने महेंद्र बाहुबली की तरह हाथ में शिवलिंग कंधे पर उठाई हुई है। यह मूर्ति लोगों को खूब पसंद आ रही है।

पुनीत राजकुमार

साउथ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का बीते साल 24 अक्टूबर 2021 में निधन हो गया। इस खबर ने फैंस का दिल पूरी तरह तोड़ दिया था। हालांकि उनके चाहने वालों ने उन्हें अपने ही अंदाज में श्रद्धांजलि अर्पित की और गणपति के खास मौके पर कई मूर्तियां ऐसी बनाई गईं, जिसमें पुनीत राजकुमार पैंट कोट और शर्ट में गणपति बप्पा के पीछे खड़े हुए दिखाई दिए।

मक्खी(सुदीप किच्चा)

सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग 3' में नजर आ चुके सुदीप किच्चा कन्नड़ सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। एस एस राजामौली की फिल्म 'मक्खी' में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था। फिल्म में वह तो विलन थे, लेकिन नानी ने फिल्म में 'मक्खी' किरदार निभाया था और इसी किरदार को ध्यान में रखते हुए गणपति बप्पा की मूर्ति बनाई गई। जहां बप्पा को मूरत को मक्खी का शेप दिया और उसकी सूंड बनाई गई जिसमें गणपति बप्पा ने लड्डू पकड़ा हुआ है।

स्पाइडर मैन

लोगों में सिर्फ साउथ का क्रेज ही नहीं दिखा बल्कि हॉलीवुड के फेमस कॉमिक कैरेक्टर स्पाइडर मैन स्टाइल में भी बप्पा की मूर्ति बनाइ गई। गणपति बप्पा की ये मॉडर्न मूर्ति देखकर फैंस भी हैरान रह गए।

Sort:  

👍👍👍👍👍👍👍