Dhanshree Verma ने सर्जरी के बाद हॉस्पिटल बेड पर सीखा ये काम, अब फैंस के साथ किया शेयर

in #up2 years ago

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की कोरियोग्राफर पत्नी धनश्री वर्मा बीते दिनों अपनी सर्जरी को लेकर न्यूज में बनी हुई थीं। सक्सेसफुल सर्जरी के बाद उन्हें डांस की दुनिया में वापस आने में समय लगेगा। ऐसे में फिलहाल के लिए उन्होंने अपना एक अन्य वीडियो शेयर किया है।

Screenshot_20220905-205055.png

नई दिल्ली। क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने बीते दिनों घुटने की सर्जरी कराई। उन्होंने इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। धनश्री ने बताया था कि डांस के दौरान उनके पैर में चोट लग गई थी, जिस वजह से उन्हें लिगामेंट फ्रैक्चर हो गया था। सर्जरी कराने के बाद वह ठीक हैं। वहीं, उनके सर्जरी वीडियो के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट पर की वीडियो अपलोड किए गए हैं। कुछ पुराने वीडियो पिन कर पुराने दिनों की याद को ताजा किया गया है। वहीं, सर्जरी के बाद उन्होंने एक अन्य वीडियो डाला है, जिसे उन्होंने खुद हॉस्पिटल बेड में बैठे-बैठे एडिट किया है। इस बात की जानकारी भी धनश्री ने दी है।

धनश्री वर्मा ने हाल ही में अपने घुटनों की सर्जरी कराई है। सर्जरी तो सक्सेसफुल रही मगर, उन्हें वापस डांस की दुनिया में आने के लिए समय लगेगा। लेकिन फैंस को निराश न करते हुए, धनश्री ने कुछ वीडियो अपलोड किए हैं, जो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहे हैं।

अपनी सर्जरी के बाद धनश्री ने एक के बाद एक कई वीडियो शेयर किए हैं। इसी में से एक है उनके एथनिक कलेक्शन के वीडियो।