Delhi Liquor Scam: भाजपा ने स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो की जांच की मांग को लेकर सीबीआई को लिखा पत्र, कही ये बातें

in #up2 years ago

भाजपा ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में हुए कथित शराब घोटाले से संबंधित स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो को लेकर सीबीआइ से जांच की मांग की है। दिल्ली भाजपा के विधायकों ने इस बाबत सीबीआइ को पत्र लिखा है ....

Screenshot_20220908-174947.png

भाजपा (Bharatiya Janata Party, BJP) ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में कथित शराब घोटाले से संबंधित स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो को लेकर सीबीआइ से संपर्क करने का फैसला किया है। दिल्ली भाजपा के विधायकों (Delhi BJP MLAs) ने इस स्टिंग वीडियो का संज्ञान लेते हुए सीबीआइ को पत्र लिखकर मामले की जांच कराने की मांग की है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) ने कहा कि इस वीडियो में कथित शराब घोटाले के संबंध में नकद लेनदेन की चर्चा की जा रही है, कमीशन में हिस्‍से के बारे में भी बातचीत की गई है, लेकिन पर्याप्त सबूतों के बावजूद आम आदमी पार्टी (आप) इस वास्‍तविकता को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें
अभिषेक बनर्जी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, विदेश जाने पर नहीं कोई रोक

त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा कि एक राजनेता का दागी चरित्र जो पूरी तरह से ईमानदार होने का दावा करता है, वह लोगों के सामने स्पष्ट हो गया है। इसलिए दिल्ली भाजपा के सभी विधायकों ने सीबीआई को पत्र लिखकर इस स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो का संज्ञान लेने और मामले में उचित कानूनी एवं जांच संबंधी कार्रवाई किए जाने की मांग करने का फैसला किया है। हाल ही में कथ‍ित शराब घोटाले के आरोपी सनी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह का एक स्टिंग वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में उन्होंने इस मामले को लेकर कई जानकारियां दी थीं।

नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में दिल्ली भाजपा विधायकों के साथ संयुक्त रूप से मीडिया को संबोधित करते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता (Sudhanshu Trivedi) ने कहा कि विधानसभा में 90 फीसद सदस्यों वाली पार्टी विपक्षी दलों से परामर्श किए बिना विश्वास प्रस्ताव के लिए दबाव बनाती है। इससे साबित होता है कि केजरीवाल सरकार ने लोगों का भरोसा खो दिया है। उन्होंने (Sudhanshu Trivedi) कहा कि दिल्ली विधानसभा में विश्वास मत के नाम पर अवांछित दुष्प्रचार के बाद भी दिल्ली में विश्वास का संकट गहराता जा रहा है। इसके साथ ही भाजपा प्रवक्‍ता ने केजरीवाल से माफी की मांग करते हुए कहा कि उनकी (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) बातों और कार्यों में अंतर है।

Sort:  

सर आपकी 4 दिन तक की सभी खबरें मैंने लाइक कर दी