कूड़े की गाड़ी में फेंकी मिली पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ की तस्वीर, हुई कार्रवाई...

in #up2 years ago

उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. दरअसल, यहां कूड़ा उठाने वाली एक गाड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की फोटो को रखा देखा गया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद नगर निगम ने गाड़ी चलाने वाले कर्मचारी को फिलहाल नौकरी से निकाल दिया है. कूड़े की गाड़ी में पीएम समेत अन्य लोगों की फोटो रखे जाने को लेकर जब लोगों ने निगम के कर्मचारी को रोका और पूछताछ की तो उसने कहा कि मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है. ये कूड़े में फेंका गया था इसलिए मैं इसे उठाकर ले आया. मथुरा में कूडे की गाड़ी ले जाने वाले इस कर्मचारी को पहले कुछ श्रद्धलुओं ने देखा और उसे रोका. इसके बाद कर्मचारी और उसकी गाड़ी की वीडियो बनाई.।
befunky-collage8-995868-1623390092.jpg
हालांकि, घटना के सामने आने के बाद कुछ लोगों को सभी फोटो को कूड़े से निकालकर धोता हुआ भी देखा गया. एक शख्स ने कहा कि हम मोदी जी और योगी जी की फोटो को अलवर लेकर जाएंगे. वो इस देश की आत्मा हैं, इसलिए ऐसे नहीं छोड़ सकते. इस घटना के सामने आने के बाद कई लोगों ने सोशलऔर उसकी गाड़ी की वीडियो बनाई.

हालांकि, घटना के सामने आने के बाद कुछ लोगों को सभी फोटो को कूड़े से निकालकर धोता हुआ भी देखा गया. एक शख्स ने कहा कि हम मोदी जी और योगी जी की फोटो को अलवर लेकर जाएंगे. वो इस देश की आत्मा हैं, इसलिए ऐसे कूड़े में नहीं छोड़ सकते. इस घटना के सामने आने के बाद कई लोगों ने सोशल साइट्स पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. कुछ ने कहा कि पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ एक संवैधानिक पद पर बैठे हैं ऐसे में उनकी तस्वीर को ऐसे कूड़े के साथ रखना कहीं से भी सही नहीं है.।

Sort:  

धान पर 5 प्रतिशत जीएसटी लगा दी