चोरो ने तीन घरो से उडाया लाखो का माल

in #up2 years ago

आगरा। फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र के ग्राम कराही में बुधवार रात्रि चोरो द्वारा तीन घरो में चोरी कर लाखो रूपये के नगदी व जेवरात चुरा लिये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा मौका मुआयना किया गया।
ग्राम कराही निवासी भगवान सिंह पुत्र बलवीर, संजय पुत्र चरनलाल, बहादुर सिंह पुत्र सरदार सिंह के घरो में घुस कर कमरो में रखी अलमारियों को तोडकर सोने चांदी के जेवर व लाखो रूपये की नगदी चुरा ली। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मौका मुआयना किया गया तथा पुलिस चोरो की तलाश में जुटी हुई है।
भगवान सिंह ने बताया कि वे गुरूवार रात्रि खेतो पर थे तथा परिजन घर के ऊपर बने कमरे सोये हुये थे। चोरो द्वारा मुख्य दरवाजे की कुंदी काटकर घर में प्रवेश किया और कमरे में रखी गोदरेज अलमारी को तोडकर उसमें रखे सोने की तीन चैन, दो जोडी झुमकी, मंगलसूत्र, दो ओम, चांदी की पाजे, कंदोनी व नब्बे हजार नगद ले गये।
वहीं संजय ने बताया कि चोरो द्वारा घर में घुसकर नीचे के कमरे की अलमारी को तोड मंगलसूत्र, चैन, पैंडिल और पैसंठ हजार रूपये नगद चुरा लिये।
वहीं बहादुर शर्मा के बंद घर में भी चोरो द्वारा प्रवेश कर लाखो रूपये कीमत के सोने चांदी के आभूषण व नगदी चुरा लिये गये।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा मौका मुआयना किया गया तथा फोरेसिंक टीम भी मौके पर पहुंच गयी। और मौके पर जांच पडताल की। पीडितो द्वारा थाना पुलिस को तहरीर दी गयी हैं।