रेलवे किनारे पिलर पर लटका मिला शव क्षेत्र में फैली सनसनी

in #up2 years ago

आगरा। थाना इरादत नगर क्षेत्र में रेलवे लाइन के किनारे लगे पोल से लटक कर एक व्यक्ति का आत्म हत्या करने का मामला सामने आया है। रेलवे लाइन के किनारे लगे पिलर पर शव लटके देखे जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला थाना इरादत नगर क्षेत्र के गांव करोंधना के पास रेलवे लाइन किनारे का है। शौच को गए ग्रामीणों ने ग्राम करौंधना के पास रेलवे लाइन के पिलर पर लाल गमछे से एक व्यक्ति का शव लटके देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और उसकी शिनाख्त थाना शमशाबाद के गढ़ी धाराजीत निवासी 35 वर्षीय रामू पुत्र लीलाधर के रूप में हुई। उसके लटके शव के पास उसकी चप्पलें, जहर की बोतल, पानी के खाली पाउच और प्लास्टिक का गिलास भी मिला है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फांसी के फंदे से लटकने से पहले उसने जहर का सेवन भी किया है। आत्महत्या की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

मृतक के साले ने बताया है कि करोंधना गांव में मेले में आने की कहकर दो दिन पूर्व उसके जीजा रामू ने उसकी बहिन 32 वर्षीय प्रीति, 9 वर्षीय भांजी तनु और 5 वर्षीय भांजे लवकुश को ट्रेन से बैठाकर भेज दिया और कहा कि दो दिन बाद वह मेला देखने ससुराल आएगा तब पत्नी और बच्चों को ले आएगा। पीछे से घरवालों से किसी बात पर कहासुनी हो गई और वह नाराज होकर बीते रविवार शाम से घर से चला गया। फोन पर बातचीत होने पर उन्हें कभी कहीं जाने की बात बताता तो कभी अन्य जगह की बताता। मंगलवार सुबह लोगों ने उसका शव करोंधना के पास रेलवे लाइन के किनारे पिलर से लटका दिखाई दिया।

रामू की मौत से घर में कोहराम मच गया। पत्नी प्रीति और बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।
थाना प्रभारी इरादत नगर ने बताया है कि अभी मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।IMG-20221011-WA0023.jpg