रक्षा बंधन पर ऋतिक रोशन के घर पहुंचीं सबा आजाद! किया ये क्रिएटिव काम

in #up2 years ago

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सोशल मीडिया पर रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) स्पेशल कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिस में उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी क्रिएटिविटी दिखाई है।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों सिंगर- एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। सबा- ऋतिक एक ओर जहां कई बार साथ में स्पॉटिड हो चुके हैं तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की तारीफ करते नजर आते हैं। इस बीच ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) स्पेशल कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिस में उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी क्रिएटिविटी दिखाई है।
ऋतिक रोशन ने शेयर की तस्वीर
ऋतिक रोशन ने रक्षा बंधन के खास मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में ऋतिक अपने भाई- बहनों के साथ नजर आ रहे हैं। फोटोज को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, 'बहनों और भाइयों ने इस साल एक-दूसरे को राखी बांधी। रक्षा दोनों तरफ से की जाती है। सभी को राखी मुबारक। 1996 का वो पल, हम अब भी वैसे दिखते हैं।'

Screenshot_20220812-113538_Chrome.jpg
सबा ने किया क्रिएटिव काम
दरअसल ऋतिक ने जो तस्वीरें शेयर की हैं,उन में एक फोटो 1996 की थ्रोबैक तस्वीर है और एक लेटेस्ट है, इसके अलावा कुछ और तस्वीरें भी हैं। शुरुआती दो फोटोज में एक जैसा पोज रखने की कोशिश की गई है। अपने पोस्ट के कैप्शन में ऋतिक रोशन ने बताया है कि इसकी डायरेक्टर सबा आजाद हैं। वहीं इन तस्वीरों को सुरानिका ने क्लिक किया है। ऋतिक रोशन के ये फोटोज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं।

क्या रिलेशनशिप में हैं सबा- ऋतिक?
कहा जा रहा है कि ऋतिक और सबा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर दोनों में से किसी ने भी इस पर कुछ नहीं कहा है। गौरतलब कि बीते कुछ वक्त से ऋतिक रोशन का नाम सिंगर- एक्टर सबा आजाद संग जुड़ रहा है। ऋतिक और सबा कई बार साथ में स्पॉटिड हो चुके हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे के फोटोज- वीडियोज पर कमेंट करते रहते हैं। इसके साथ ही ऋतिक के परिवार से भी कई लोग सबा पर रिएक्ट कर चुके हैं। सबा,ऋतिक के घर पर प्राइवेट इवेंट भी कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों काफी क्लोज हैं लेकिन शादी को लेकर जल्दी नहीं करना चाहते हैं।

Sort:  

Plz like and follow me sir

Apki svi post like Ki hai