स्मार्टफोन पाकर खिल उठे छात्र-छात्राओं के चेहरे

in #up2 years ago

IMG-20220822-WA0205.jpg1- नाधा राजकीय महाविद्यालय मे सहसवान सपा विधायक ब्रजेश यादव रहे मुख्यअतिथि

बदायूँ जनपद के विकास क्षेत्र दहगवां मे प्रदेश सरकार शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से स्नातक व परास्नातक छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन व टेबलेट वितरण कार्यक्रम की फिर से शुरुआत हो गई है। इसके तहत सोमवार को कस्बा के राजकीय महाविद्यालय में स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम आयोजित कर स्नातक अंतिम वर्ष के 52 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किए गए।
कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि सपा विधायक ब्रजेश यादव एवं प्राचार्य जेपी यादव ने मां सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित करके की। IMG-20220822-WA0204.jpg
मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे विधायक ब्रजेश यादव ने कहा कि जिस नियत से छात्र-छात्राओं के हाथ में यह स्मार्टफोन दिये गए हैं सभी छात्र इसका सदुपयोग करें और सभी को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि महाविद्यालय में शिक्षक नहीं उसको लेकर वह शासन से मांग करेंगे।
वहीं प्राचार्य जेपी यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा उच्च शिक्षा को बेहतर बनाने के उद्देश्य से स्मार्टफोन व टेबलेट वितरण की योजना गत शासन काल में शुरू हुई जो दूसरे शासन काल में भी चल रही है। इसका उद्देश्य छात्र-छात्राओं को आज के परिवेश में इंटरनेट युग से जुड़कर शिक्षा क्षेत्र में आगे बढ़ाना है। यह सुविधा शिक्षा क्षेत्र के लिए बेहतर उपयोगी है। कार्यक्रम का संचालन डा. राखी मलिक ने किया। इस दौरान प्रधान महेश चन्द्र , अवधेश यादव, नबाबसिंह, दीनदयाल आदि लोग उपस्थित रहे।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻