लाखों रुपए के सामान से लदा ट्रक छोड़ भागे बदमाश

in #up2 years ago

दनकौर : दनकौर कोतवाली क्षेत्र में पीआरवी पर तैनात तीन पुलिसकर्मियों ने हापुड़ में लूटे गए ट्रक का करीब 30 किमी तक पीछा कर कब्जे में ले लिया। खुद को घिरता देख लुटेरे पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि ट्रक में लाखों रुपये कीमत का परचून का सामान भरा हुआ था, जिसे रास्ते में बदमाशों ने लूट लिया था। कंट्रोल रूम से सूचना मिलने के बाद ट्रक का पीछा कर कब्जे में लिया गया है।

दनकौर पुलिस ने बताया कि हापुड़ से बुधवार देर रात लाखों रुपये के परचून के सामान से भरा हुआ एक ट्रक बदमाशों ने लूट लिया था। इस दौरान बदमाश पीड़ित चालक को हापुड़ में ही फेंककर फरार हो गए थे। बदमाश सामान से भरे ट्रक को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से होते हुए हरियाणा की तरफ ले जा रहे थे। इसकी सूचना हापुड़ पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर तैनात पीआरवी को दी। जिसके आधार पर पुलिसकर्मी सतर्क हो गए। सिरसा टोल के पास पुलिस को देखकर बदमाशों ने ट्रक की गति तेज कर दी। करीब 30 किमी तक पीछा करते हुए 2648 पीआरवी पर तैनात सब कमांडर अशोक, कमांडर नरेंद्र कुमार और चालक अजीत कुमार ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों को दनकौर क्षेत्र में नौरंगपुर गांव के नजदीक स्थित पेट्रोल पंप के पास घेर लिया।

खुद को घिरता हुआ देख बदमाश ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मामले की सूचना दनकौर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमण सिंह का कहना है कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। शिकायत मिलने के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।6KincH1mMRDEkvcUA8XrSWBUwWAwejaF5k3ozrqAYKFivQfr97NB491er1Cnnd1zca9EEvBbEqfdebyNTFX4HkHGgKM8EcBg2SLeAMcg5p4NXJFJLHEFDwwwmwcZzVaK5baHTh1kptx3Yampq2bgYgvgve1j26hcdjtzJVBmMk5b31vSHexb5G.jpeg