डीएम साहब! आठपुरा में सड़क पर पानी या पानी में सड़क, नाली खड़ंजे न होने से गलियों में भर रहा दूषित पानी

in #up2 years ago

IMG-20220614-WA0007.jpg
मैनपुरी।
थाना कुरावली क्षेत्र की ग्राम पंचायत आठपुरा में सड़क नाली न होने से गाँव मे घरो से निकलने बाला दूषित पानी सड़क पर भर रहा है। जिससे लोगों का निकलना दुश्बहार हो गया है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से सड़क व नाली बनवाये जाने की मांग की है।

क्षेत्र की ग्राम पंचायत आठपुरा में सड़क नाली न होने से ग्रामीणों को पारी मशक्कत करनी पड़ रही है। स्कूल जाने बाले बच्चों को गंदगी के बीच होकर गुजरना पड़ रहा है। मोहल्ला वासी बताते है कि अधिकारियों से कई बार कहा लिखित प्रार्थना पत्र भी दिया गया लेकिन किसी भी अधिकारी के कान में जूंह नही रेंगी। जबकि गाँव मे कोई भी अधिकारी आता है तो इसी दलदल से होकर गुजरते हैं लेकिन किसी के द्वारा इस ओर ध्यान नही दिया। और न ही दशकों साल से किसी जनप्रतिनिधियों ने सड़क व नाली को बनवाना उचित नही समझा। मोहल्लावासी दिनेश चंद्र, रामौतार, प्रदीप, प्रभुदयाल, धनीराम, रामसेवक, राजेश, मालिखान, साहब सिंह फौजी, दलवीर, ब्रह्मानंद, जयसिंह, नरेश, कैलाश, सौदान, पुनीर, सरला देवी, उर्मिला, राजकुमारी, मुन्नीदेवी, जसौदा देवी आदि लोगो को पानी भरे होने की समस्या को जिलाधिकारी से बनवाये जाने की मांग की है।

क्या कहते ग्राम प्रधान

शासन से बजट पास नही हो पा रहा है। बजट के लिए कार्ययोजना शासन को भेजी है जैसे ही बजट पास होता है तत्काल सड़क नाली का निर्माण कराया जाएगा- सुधीर कुमार ग्राम प्रधान।

Sort:  

Ok