एटा नंगा कर महिला की पिटाई,VIDEO बनाने पर छीना Mobile,महिलाओं के साथ बर्बरता,नहीं दर्ज की रिपोर्ट

in #up2 years ago

20220613_090642.jpgउत्तर प्रदेश के एटा जिले की कोतवाली अलीगंज क्षेत्र निवासी महिला का कहना है कि सुबह अपने बच्चों सहित ससुर के साथ अपने खेतों पर पानी लगाने के लिए गई थी। आरोप है कि तभी गांव के ही राजेश वर्मा, भगवान सिंह सहित उसके परिवार के लोग उसके पास खेतों पर पहुंच गए ओर खेतों में पानी लगाने का विरोध करते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की गई और खेतों पर जबरदस्ती अवैध कब्जा करने की कोशिश की गई। खेतों पर अवैध कब्जा करने का विरोध करने पर मारपीट करते हुए जमीन पर गिरा लिया और उसको नंगा करते हुए निर्वस्त्र कर दिया। मौके पर मौजूद उसके बेटों ने वीडियो बनाने की कोशिश की तो दबंग राजेश के परिवार के लोगों ने मोबाइल छीन लिया और अपने जेब में रख लिया। आरोप है कि मारपीट करने के दौरान उक्त लोगों में उसको निर्वस्त्र करते हुए बेज्जती भी की गई। जिसके बाद आरोपी उसको निर्वस्त्र कर मौके पर बचाने एक ससुर के साथ भी मारपीट कर आरोपी मौके से भाग गए।आपको बता दें घटना के बाद रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की और तहरीर लेकर रख ली।लेकिन अब मामला फंस रहा है कि पीड़ित कह रहा है की तहरीर हम प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा को देकर आए हैं,वहीं प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा कह रहे हैं कि तहरीर मेरे पास आई नहीं है।

आपको बता दें पूरा मामला एटा जिले की कोतवाली अलीगंज का है। जहा 12 जून की सुबह पीड़ित सुधीर कुमार पुत्र लटूरी सिंह (निवासी मोहल्ला लुहारी दरवाज़ा) ने कहा कि उसकी पत्नी व पिता लटूरी सिंह, बहन एव बच्चे सरौठ रोड स्थित खेतों पर पानी लगाने के लिए गए हुए थे। तभी अचानक झब्बूलाल,मालीखान, रनवीर,राजेश,प्रदीप(जिनसे मेरे खेत में विवाद चल रहा है) लाठी,डंडे,कुल्हाड़ी, तमंचा लेकर वहां आ धमके और मेरे पिता, पत्नी,बहन बच्चों के ऊपर जान लेवा हमला कर दिया और महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें की गई। जबकि उसकी पत्नी को निर्वस्त्र करते हुए बेइज्जत किया गया।

पीड़ित ने बताया की पुलिस को फ़ोन किया तो पुलिस भी समय पर नहीं पहुंची, उसके बाद हम सब लोग थाने पहुंचे वहां से हमे डॉक्टरी के लिए भेज दिया, हम अपनी लिखित शिकायत अलीगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा जी को देकर आए हैं, ये लोग बहुत दबंग हैं इनके ऊपर बहुत बड़े बड़े लोगों का हाथ हैं, मुझे लगता है पुलिस इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं करेगी, हमे डर है कही ये लोग हमारे साथ दोबारा कोई घटना घटित न कर दें।

वहीं जब एटा पुलिस से इस मामले में ट्विटर पर बात हुई तो बताया कि दिनांक 12.06.2022 को प्रातः करीब 9.30 बजे थाना अलीगंज क्षेत्रान्तर्गत दो पक्षों में खेत के बंटवारे को लेकर हुए विवाद की घटना के संबंध दोनों पक्षों के विरुद्ध धारा 107/116 व 151 सीआरपीसी के तहत कार्यवाही कर थानास्तर से आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

वहीं जब तहरीर के आधार पर मुक़दमा न लिखने की बात हुई। तो एटा पुलिस ने कहा कि प्रभारी निरीक्षक थाना अलीगंज द्वारा अवगत कराया गया है कि उक्त संबंध में तहरीर अप्राप्त है। कृपया संबंधित थाने पर लिखित शिकायत दें, तदनुसार आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

अब मामला फंस रहा है कि पीड़ित कह रहा है की तहरीर हम प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा को देकर आए हैं,वहीं प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा कह रहे हैं कि तहरीर मेरे पास आई नहीं है।

आखिर इस मामले में पुलिस हीला हवाली क्यों कर रही है, पुलिस उन दबंगों लोगों के ऊपर रहम क्यों कर रही है जिन्होंने बेरहम होकर महिलाओं और बच्चों के साथ बर्बरता की है।20220613_090657.jpg

Sort:  

काफी गंभीर घटना है, प्रशासन इस मामले में सख्त कार्यवाही करे

Dukhad ghatna

निंदनीय