अलीगढ़ देखें AMU छात्र बोले राज्यसभा जाने के लिए BJP के तलवे चाट रहे VC,VC ने अग्नीपथ योजना का किया समर्थन

in #up2 years ago

20220622_135805.jpgउत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ समेत पूरे देश के अंदर केंद्र सरकार द्वारा अग्निपथ योजना में लाए गए नए नियमों के खिलाफ अग्नि वीरों के द्वारा सड़कों पर उतर कर अलीगढ़ समेत कई राज्यों में आगजनी तोड़फोड़ और जमकर प्रदर्शनकारियों के द्वारा उत्पात मचाया गया था। इसी कड़ी में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर तारिक मंसूर के द्वारा केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का समर्थन किया गया था एएमयू के वाइस चांसलर के द्वारा अग्निपथ योजना का किए गए समर्थन के बाद अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के सैकड़ों छात्र एएमयू केपस की सड़कों पर उतर आए और अग्नीपथ योजना का समर्थन करने वाले एएमयू वाइस चांसलर के खिलाफ एएमयू के LAW फैकल्टी के एक छात्र का बड़ा बयान सामने आया है। आपको बता दें एएमयू के छात्रों द्वारा एक प्रदर्शन के दौरान LAW फेकल्टी के छात्र विकास यादव ने कहा की AMU के VC तारीक मंसूर हमेशा भाजपा के चापलूस रहे हैं, और वह राज्यसभा में जाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के तलवे चाटते हैं। यह बयान एएमयू के छात्र विकास यादव ने एक प्रदर्शन के दौरान दिया है।

आपको बता दें कि अग्निपथ योजना के नाम पर देशभर में हुए विरोध प्रदर्शन के बाद एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए एएमयू VC तारीख मंसूर द्वारा बयान सामने आया था जिस पर उनका कहना था कि सरकार द्वारा चलाई गई अग्नीपथ योजना युवाओं के लिए फायदेमंद है और युवा इसे समंझने की कोशिश करें।

वही पूरे मामले पर एएमयू छात्र विकास यादव का कहना है कि अगर यह योजना वास्तविक युवाओं के लिए फायदेमंद है तो इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्यों जनता के सामने आकर युवाओं का जवाब नहीं देते हैं, उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना को लेकर अब तक सिर्फ सेना के अफसर ही सामने आए हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अभी तक युवाओं को कोई संबोधन नहीं दिया गया है। 20220622_135825.jpg

Sort:  

Good