अलीगढ़:बेखौफ बदमाश तमंचे के बल पर दुकानदार से 90 हजार रुपए की लूट,आढ़तियों में दहशत का माहौल

in #up2 years ago

IMG-20220707-WA0042.jpgउत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली अतरौली क्षेत्र के कस्बे के पैठ चौराहा स्थित अनाज मंडी में पीड़ित दुकानदार विक्रम सिंह अपनी दुकान पर जा रहा था। उसी दौरान बाइक पर सवार होकर पहुंचे अज्ञात बदमाशों ने मंडी के गेट पर आढ़ती तमंचे की नोक पर 90 हजार रुपये से भरा थैला छीनकर बाइक सवार बदमाश तमंचे की नोक पर लूट कर पुलिस को ठेंगा दिखा मौके से फरार हो गए। आपको बताते चलें कोतवाली अतरौली इलाके के गांव चका‌थल निवासी विक्रम सिंह की अतरौली कस्बे की अनाज मंडी में कृषि उत्पादन मंडी समिति में आढ़त है।बताया जा रहा है कि करीब 9 बजे विक्रम सिंह अपने घर से बाइक पर सवार होकर अनाज मंडी में अपनी दुकान पर आ रहा था। जैसे ही दुकानदार विक्रम मंडी के गेट पर पहुंचा। उसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश पीछे से पहुंच गए। बाइक पर सवार होकर पीछे से आए दोनों अज्ञात बदमाशों ने अनाज मंडी के गेट के बाहर ही दुकानदार की बाइक को ओवरटेक करते हुए उसकी बाइक बातों में तमंचा लिए बदमाशों ने रोक ली। दुकानदार की बाइक रोकते ही बदमाशों ने उसके ऊपर तमंचा कांपते हुए गोली मारने की धमकी देते हुए उसकी बाइक पर टंगा रुपयों से भरा थैला और उसमें रखे ₹90000 और जरूरी दस्तावेज उतार हाथों में तमंचा लहराते हुए लूट की वारदात को अंजाम दे अज्ञात बाइक सवार बदमाश रायपुर स्टेशन की तरफ भाग गए।

तमंचे की नोक पर बदमाशों द्वारा दुकानदार से की गई लूट के बाद पीड़ित दुकानदार विक्रम सिंह से बताया कि बाइक पर टंगे उसके थैले में किसानों के ₹90000 और उनकी स्लिप बनी हुई थी। बदमाशों द्वारा की गई लूट के बाद तत्काल उसके द्वारा अपने साथ हुई लूट की सूचना पुलिस को दी गई और लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पटना के बारे में जानकारी दी गई। इस दौरान लूट की सूचना पर सीओ विशाल चौधरी कोतवाल देवेन्द्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच गए। सीओ विशाल चौधरी ने चौराहे पर दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्डिंग देखकर और आसपास लोगों से पूछताछ कर जानकारी इकट्ठा कर जांच शुरू कर दी गई।

इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी अतरौली विशाल चौधरी का कहना है कि घटना की तहरीर मिल गई है। दुकानदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को चिन्हित कर लूट के घटना का खुलासा कर दिया जायेगा ।