अलीगढ़ हिस्ट्रीशीटर महिला से परेशान BJP कार्यकर्ताओं ने घेरा थाना,इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप

in #up2 years ago

20220613_221911.jpgअलीगढ़ में महिला हिस्ट्रीशीटर से परेशान होकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर हंगामा किया. भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि थाना बन्नादेवी प्रभारी महिला हिस्ट्रीशीटर के साथ मिलकर फर्जी मुकदमें और जमीन कब्जा करा रहे हैं. मामला थाना बन्नादेवी के सारसौल स्थित विद्या नगर इलाके का है. यहां रहने वाली हिस्ट्रीशीटर ममता चौहान से लोग परेशान है. जो लोगों की जमीनों पर जबरन कब्जा और पुलिस से मिलकर फर्जी मुकदमे लगवा रही है. ममता चौहान पर खुद 30 मुकदमे दर्ज है. हालांकि थाने का घेराव पर पुलिस क्षेत्राधिकारी ने पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा शांत कर कार्रवाई का भरोसा दिया है.

थाना बन्नादेवी का घेराव कर रहे भाजपा के कार्यकर्ता एक महिला हिस्ट्रीशीटर से परेशान है महिला हिस्ट्रीशीटर ममता चौहान पर 2 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं वही वह 4 साल इलाके में किसी की जमीन मकान दुकान कब्जा कर लेती है तो किसी पर फर्जी मुकदमे लिखवा रही है और इसमें थाना बन्नादेवी की पुलिस भी हिस्ट्रीशीटर महिला का सहयोग देने का आरोप लगा है जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाना बन्नादेवी का घेराव कर प्रभारी स्पेक्टर रामकुमार यादव पर गंभीर आरोप लगाकर नारेबाजी की.

भाजपा कार्यकर्ताओं के थाने में हंगामे पर क्षेत्राधिकारी द्वितीय मनीष शांडिल्य मौके पर पहुंच लोगों से बातचीत की. क्षेत्राधिकारी ने उक्त महिला के खिलाफ एफआईआर व गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. तब जाकर भाजपा कार्यकर्ता शांत हुए और थाने से वापस लौटे.20220613_221925.jpg20220613_221850.jpg

Sort:  

सर हमने आपकी खबरों को लाइक किया है
आप भी हमारी खबरों को लाइक करियेगा