अलीगढ़ मोपेड खड़ी कर लघुशंका करने जा रहे युवक को कार ने कुचला, नाजुक हालत में मेडिकल भेजा

in #up2 years ago

15c62b51-eb3c-4330-b304-5c917d90fa80.jpgउत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के दिल्ली कानपुर नेशनल हाईवे पर उस वक्त एक तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है। जब देर रात एक मोपेड सवार अपने घर से खेतों पर घूमने के लिए गया था। रात करीब 10:00 बजे मोपेड पर सवार होकर खेतों पर घूमने गया युवक अपने घर वापस लौट रहा था। तभी तेज रफ्तार कार चालक ने मोपेड सवार युवक को उस वक्त कुचल दिया। जब युवक मोपेड सड़क किनारे खड़ा कर लघुशंका करने जा रहा था। उसी दौरान तेजी से आए कार चालक ने मोपेड सवार को सड़क पर कुचल डाला एक्सीडेंट होता देख लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे लेकिन लोगों के मौके पर पहुंचने से पहले ही कार सवार युवक कार समेत मौके से फरार हो गया। दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा एक्सीडेंट की सूचना घायल युवक के परिजनों को दी गई मौके पर पहुंचे परिजनों के द्वारा आनन-फानन में युवक की हालत को नाजुक देखते हुए अलीगढ़ जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल अस्पताल के बिस्तर पर जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। हालांकि एक एक्सीडेंट कर मौके से भाग रहे कार चालक को ग्रामीणों के द्वारा कार का पीछा करते हुए पिलखना चौराहे के पास से पकड़कर कार समेत पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित पिलखना गांव निवासी खालिद अपने घर से रोजाना की तरह अपनी मोपेड पर सवार होकर खेतों पर घूमने के लिए गया था बताया जा रहा है कि घटना देर रात की है जब खालिद खेतों से अपनी मुंह पर पर सवार होकर अलीगढ़ दिल्ली कानपुर नेशनल हाईवे के रास्ते से गुजर कर अपने घर वापस लौट रहा था।उसी दौरान देर रात खालिद को अचानक लघुशंका लगी। जिसके बाद वह अपनी मोपेड को सड़क किनारे खड़ी करते हुए लघुशंका करने के लिए जा रहा था। उसी दौरान एक लापरवाही से कार चला रहे एक तेज रफ्तार कार चालक ने अपनी रफ्तार पर नियंत्रण होते हुए अनियंत्रित होकर लघुशंका करने जा रहे हैं मोपेड सवार खालिद को जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल डाला। मोपेड सवार खालिद में तेज रफ्तार कार की जोरदार टक्कर लगते ही लघुशंका जा रहा युवक सड़क पर जा गिरा और लहूलुहान हो गया। कार सवार के द्वारा मोपेड सवार को टक्कर मारते हुए देख आसपास के रहने वाले लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े जिसके चलते तेज रफ्तार कार चालक एक्सीडेंट कर ग्रामीणों को मौके पर आता हुआ देख कार समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट के बाद खाली खून से लथपथ और गंभीर रूप से घायल हो गया एक्सीडेंट की सूचना आसपास के लोगों द्वारा उसके परिवार के लोगों को दी गई ग्रामीणों द्वारा दी गई सूचना के बाद परिवार के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में जिला मलखान सिंह अस्पताल उपचार के लिए लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को नाजुक देखते हुए अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

इस दौरान एक्सीडेंट कर मौके से भाग रहे कार चालक को ग्रामीणों द्वारा कार का पीछा करते हुए पिलखना चौराहे के पास पकड़ लिया गया और एक्सीडेंट कर मौके से भाग रहे कार चालक को कार समेत पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Sort:  

Good