देखें दो पक्षों के बीच खूनी लड़ाई,जमकर चले लाठी-डंडे ईट,महिलाओं ने मांगी रहम की भीख,वीडियो वायरल

in #up2 years ago

अलीगढ़ जिले की कोतवाली खैर क्षेत्र के सराफान मोहल्ला में दो पड़ोसियों के बीच हुई खूनी लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया और मामला इतना बढ़ गया कि पत्थर चलने लगे। वीडियो में सांफ देखा जा सकता है कि एक पक्ष दूसरे पक्ष की महिलाओं के ऊपर ईट पत्थर और लाठी डंडे जमकर बरसा रहे हैं। जिसके बाद दो पड़ोसियों के बीच जंग का मैदान बने मोहल्ले के बीच इस खूनी लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों पड़ोसियों के बीच हुई इस खूनी लड़ाई की घटना के बाद से दोनों ही पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली खैर में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई। जिस पर पुलिस ने दोनों ही पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। लेकिन मुकदमा दर्ज होने के बाद दोनों पड़ोसियों के बीच हुए खूनी लड़ाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
20220620_172048.jpg
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर क्षेत्र के कस्बा खैर का मोहल्ला सराफान दो पड़ोसियों के बीच उस वक्त जंग का मैदान बन गया। जब मामूली कहासुनी के बाद दोनों पड़ोसियों के परिवार के लोग आमने-सामने आ गए। जिसके बाद देखते ही देखते दोनों पड़ोसी पक्षों के बीच जमकर लात घूंसे लाठी-डंडे और ईटें चली। दोनों पक्षों के बीच हो रही इस खूनी लड़ाई को देख आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे लेकिन दोनों पक्षों के बीच हो रही खूनी लड़ाई शांत नहीं हुई इस दौरान कुछ महिलाएं दबंगों के चुंगल से अपने आप को बचाने के लिए रहम की भीख मांग रही थी। लेकिन हाथों में डंडे ओर ईट लिए हमलावर महिलाओं के ऊपर एक के बाद एक हमला करते रहे इस दौरान महिलाएं अपने आप को बचाने के लिए चीखने चिल्लाने लगी लेकिन मारपीट करने वाले दबंग लोग महिलाओं के ऊपर ताबड़तोड़ वार करते रहे इस दौरान किसी पड़ोसी युवक के द्वारा पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया और दोनों पड़ोसियों के बीच हुई खूनी लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। आपको बताते चलें कि किसी बात को लेकर मोहल्ले के ही दो पड़ोसियों के बीच कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद कहासुनी मारपीट में बदल गई। दोनों पक्षों के बीच कहासुनी के बाद हो रही मारपीट को देख दोनों ही पक्षों के लोग अपने-अपने घरों से निकलकर मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंचे दोनों ही पक्षों के लोग एक दूसरे से भिड़ गए और इसके बाद एक पक्ष के दबंग लोग अपने घरों से लाठी-डंडे ईट लेकर मौके पर पहुंच गए और मौके पर मौजूद दूसरे पक्ष की महिलाओं के ऊपर लाठी-डंडों और ईटों से हमला करना शुरू कर दिया। महिलाओं के ऊपर हो रहे हमले के दौरान चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के मोहल्ले के लोग दौड़ कर झगड़े को शांत कराने के लिए मौके पर पहुंचे। लेकिन इस दौरान दबंग पड़ोसी महिलाओं के ऊपर ताबड़तोड़ लाठी डंडे बरसाते हुए ईटों से प्रहार करते रहे। इस दौरान कुछ महिलाएं पिटाई कर रहे लोगों से हाथ जोड़कर अपने आप को छोड़ने के लिए रहम की भीख भी मांगते रहे।

लेकिन महिलाओं के ऊपर हमला कर रहे दबंग लोग लगातार एक के बाद एक वार करते रहे घंटों की मशक्कत के बाद दोनों पड़ोसियों के बीच चल रही इस खूनी लड़ाई को मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा शांत किया गया। इस दौरान पूरी घटना का वीडियो मोहल्ले के ही किसी युवक द्वारा बनाया गया था। दोनों पक्षों के बीच हुई इस खूनी लड़ाई के बाद दोनों ही पक्ष के लोग एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए लहूलुहान हालत में थाने पहुंच गए। जिसके बाद थाने पहुंचे तो नहीं पक्षों के लोगों ने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित में तहरीर दी गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र खैर भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई है। तो वही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए सख्त कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।20220620_172317.jpg20220620_172643.jpg20220620_172514.jpg