देखें:पति बोला पत्नी कहती हैं बहु को अपनी पत्नी बनाकर रखना चाहते हैं ससुर, रखते हैं गंदी नजर

in #up2 years ago

20220707_164533.jpgउत्तर प्रदेश के जनपद एटा जिले में मायके पक्ष के लोगों द्वारा बेटी के ससुराल पहुंचकर अपने दामाद को उसके परिवार के लोगों के साथ उस वक्त जमकर मारपीट की गई। जब दामाद और उसके परिवार के लोग अपनी बहन की सगाई करने के लिए जा रहे थे। बेटी की ससुराल पहुंचकर मायके पक्ष के लोगों द्वारा दामाद और उसके पिता के साथ घर में घुसकर की गई मारपीट के बाद घर के अंदर रखे ढाई लाख रुपये व सोने चांदी के आभूषण लूटने की वारदात को अंजाम दे मौके से भाग गए। घटना के बाद मारपीट में घायल दामाद ने अपने ससुराली जनों पर अपने और अपने पिता के संग घर में घुसकर की गई मारपीट के बाद अपनी पत्नी के मायके पक्ष के लोगों पर नगद रुपये समेत घर के अंदर रखे जेवरात की लूटपाट किए जाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। इसके साथ ही उसका आरोप है कि उसकी पत्नी आरोप लगाती है कि उसके पिता अपनी बहू को पत्नी बनाकर रखना चाहते हैं जिसके चलते उसके ऊपर गंदी नजर भी रखते हैं।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद एटा जिले की कोतवाली नगर के माल गोदाम क्षेत्र निवासी एक दामाद द्वारा अपनी पत्नी के मायके पक्ष के लोगों पर मारपीट करने के साथ ही घर में घुसकर सोने चांदी के जेवरात समेत ढाई लाख रुपए लूटने का सनसनीखेज आरोप अपने ससुराली जनों पर लगाया गया है। जिसके बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर अपनी पत्नी के ससुराली जनों का घर के अंदर सोने चांदी के जेवरात समेत नगद रुपए लूटने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित में तहरीर दी गई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए ससुराली जनों द्वारा मारपीट में गंभीर रूप से घायल दोनों पिता-पुत्र को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित का आरोप है कि परिवार के लोग अपनी बहन की सगाई करने के लिए जा रहे थे। जिसके चलते घर के अंदर करें ढाई लाख रुपए नगद रखे हुए थे। जबकि सोने चांदी के जेवरात भी मौजूद थे। आरोप है कि देर रात करीब 12:30 बजे पत्नी के मायके पक्ष के लोग उनके घर पहुंच गए। जिसके बाद देर रात घर पहुंचे ससुराली जनों द्वारा अपने दामाद को उसके पिता के साथ घर के अंदर घुस कर लाठी-डंडों से लैस होकर जमकर मारपीट की गई। दोनों पिता-पुत्र को लहूलुहान हालत में जमीन पर गिराने के बाद घर के अंदर बहन की सगाई करने के लिए रखे करीब ढाई लाख नगद रुपए और सोने चांदी के जेवरात लूटकर ससुरालजन ले गए। दामाद का आरोप है कि उसकी मां की मौत करीब 18 साल पहले हो चुकी है। जिसके चलते उसकी पत्नी उसके पिता पर बुरी नजर रखने का आरोप लगाने के साथ ही कहती है उसके पिता उसको अपनी पत्नी बनाकर रखना चाहते हैं।