अलीगढ़ देखिए संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत, तो सौतेली मां पर लगा हत्या का आरोप

in #up2 years ago

अलीगढ़ में सौतेली मां पर पति की हत्या का आरोप लगा है,जहां तबीयत खराब होने के बाद images (6).jpegपति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में एक बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 55 वर्षीय अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने के बाद परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने का आरोप अपनी सौतेली मां पर लगाया गया है। राजबहादुर की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है।तो वहीं मौत की सच्चाई का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लगेगा।आपको बता दें अलीगढ़ के थाना बरला इलाके के गांव खरगूपुरा निवासी एक 55 वर्षीय अधेड़ अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के होली चौक गेट नंबर एक स्थित मकान में अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। जहां उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। अधेड़ बुजुर्ग की अचानक हुई मौत की सूचना पर मौके पर पहुंचे मृतक के बेटों ने पिता की हत्या किए जाने का आरोप सौतेली मां पर लगाया है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बरला इलाके के गांव खरगूपुरा निवासी 55 वर्षीय अधेड़ राजबहादुर पिछले काफी समय से अलीगढ़ जिले के थाना क्वार्सी क्षेत्र के होली चौक गेट नंबर एक स्थित एक मकान में अपनी पत्नी सरोज के साथ रह रहा था। बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात उसके पति राजबहादुर कि अचानक तबीयत खराब हो गई और जिसके बाद घर के अंदर तबीयत खराब होने के बाद उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। राज बहादुर की मौत होने के बाद उसकी पत्नी सरोज देवी अपने मृतक पति राजबहादुर के शव को अपने गांव खरगूपुरा लेकर पहुंची थी। जहां मृतक राजबहादुर के दोनों बेटे भी पिता की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद सौतेली मां और दोनों बेटों के बीच राज बहादुर की मौत को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया और दोनों बेटों ने इलाका पुलिस को फोन कर दिया और सौतेली मा सरोज देवी पर पिता की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए सूचना पुलिस को दी। बेटा द्वारा अपनी सौतेली मां पर पिता की हत्या किए जाने का आरोप लगाने की सूचना मिलते ही थाना बरला थानाध्यक्ष घनश्याम सिंह मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक राजबहादुर के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई। आपको बताते चलें कि 55 वर्षीय राजबहादुर पेशे से छोटा किसान था।जहां उसकी पत्नी की कई साल पहले लंबी बीमारी के चलते पहले मौत हो गई थी। जिसके 4 साल बाद 55 वर्षीय राजबहादुर ने एक प्राइमरी स्कूल में शिक्षा मित्र के साथ शादी रचा ली थी। जबकि प्राइमरी स्कूल में शिक्षा मित्र के साथ शादी रचाने से पहले राजबहादुर के पहली पत्नी से तो बेटे मौजूद थे।

वहीं इस पूरे मामले पर थाना बरला थानाध्यक्ष घनश्याम सिंह का कहना है कि घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेजा है। एसओ का कहना है सौतेली मां पर बेटो ने अपने पिता की हत्या का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता लगेगा।