अलीगढ़ अग्नीपथ के विरोध में दिल्ली धरने में जा रहे लोगों पर हमला,जमकर की मारपीट,देखें Live वीडियो

in #up2 years ago

20220620_154324.jpgउत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के दादो थाना इलाके के गांव समेंना निवासी मारपीट में घायल हुआ अवधेश कुमार यादव का कहना है कि वह अग्नीपथ योजना के विरोध में धरना प्रदर्शन मैं शामिल होने के लिए दिल्ली जा रहे थे। इसी दौरान रतनलाल, कुमार पाल पुष्पेंद्र, सहित एक दर्जन लोग आ गए और जमकर लाठी-डंडों से हमला कर दिया है। अवधेश यादव की पक्ष से 3 लोग घायल हुए हैं। वहीं, दूसरे पक्ष की ओर से 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद अवधेश यादव के परिजनों को इलाज के लिए सीएचसी छर्रा के लिए भेजा था। आरोप है इसी दौरान हॉस्पिटल में इलाज के दौरान पुलिस की मौजूदगी में रतनलाल पक्ष के लोग दोबारा से आ गए और जमकर मारपीट की गई।जबकि मारपीट का लाइव वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दबंग जमकर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। आरोप है लगभग 250 लोग धरने में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान दबंग घर पर आ गए और घर में घुसकर जमकर मारपीट की गई हैं। मारपीट के दौरान दोनों ही पक्ष के 8 लोग घायल हुए हैं, अवधेश यादव का कहना है कि मैं पहले से ही अलग-अलग मुद्दों को लेकर धरना प्रदर्शन करता रहता हूं और यह लोग हमेशा मेरा विरोध करते हैं। जबकि रतनलाल पक्ष के लोगों के खिलाफ पहले भी उसके द्वारा मुकदमा दर्ज करा रखा है। वहीं अवधेश का कहना यह लोग हमें धरना प्रदर्शन में शामिल होने से रोक रहे थे।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र में अग्नीपथ के विरोध में हुए बवाल के बाद अग्निपथ से जुड़ा हुआ एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां अलीगढ़ जिले के थाना दादों इलाके के एक गांव में अग्नीपथ योजना के विरोध में दिल्ली में धरने में शामिल होने जा रहे लोगों के साथ जमकर मारपीट की गई। गांव के अंदर दबंगों द्वारा की गई मारपीट की घटना के बाद हॉस्पिटल में डॉक्टरी परीक्षण कराने पहुंचे लोगों के साथ डेढ़ दर्जन से ज्यादा दबंग लोगों ने दोबारा से हॉस्पिटल में भी जमकर की मारपीट की गई। इस दौरान घायलों का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे पुलिसकर्मियों को भी नहीं बख्शा दबंग लोगों द्वारा एंबुलेंस से निकालकर पिटाई की गई। अस्पताल के अंदर एंबुलेंस से खींचकर पुलिसकर्मियों और घायलों की पिटाई किए जाने का लाइव वीडियो सामने आने के बाद अस्पताल में दबंगों द्वारा किए गए कारनामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान अग्निपथ योजना को लेकर गांव के अंदर दो पक्षों में हुई मारपीट में करीब दोनों ही पक्षों के एक लड़की समेत 8 लोग घायल हो गए। अस्पताल के अंदर घायल लड़की पक्ष के लोगों द्वारा पुलिसकर्मियों और घायलों पर किए गए हमले के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई जिसके बाद जान बचाकर भागे एक सिपाही के द्वारा अस्पताल के अंदर दबंगों द्वारा किए गए हमले की सूचना थाना अध्यक्ष दादों को दी गई। सूचना पर थाना छर्रा पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही घायलों और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने वाले दबंग देख लेने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी, दोनों ही पक्षों के दो की हालत गंभीर हैं जिनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

घायलों को इलाज कराने के लिए पहुंचे पुलिस के होमगार्ड नत्थू सिंह का कहना है कि दो पक्षों में मारपीट हुई थी, इसके बाद हम लोग इलाज कराने के लिए सीएचसी छर्रा लेकर आए थे, इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग आ गए जिन्होंने जमकर मारपीट की है, मारपीट के दौरान में बीच-बचाव करने पहुंचा था उन लोगों ने मुझे भी नहीं बख्शा, मेरे साथ भी मारपीट की वारदात को अंजाम दिया गया है।

छर्रा सीएचसी पर तैनात डॉक्टर का कहना है कि मारपीट के मामले में तीन लोगों को लाया गया था, जिसमें एक लड़की की हालत गंभीर थी, गंभीर को जिला अस्पताल मलखान सिंह भेज दिया गया है, इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग भी पुलिस के साथ इलाज कराने के लिए आए थे, दोनों ही पक्ष के लोगों में हो हॉस्पिटल में दोबारा से मारपीट हो गई है, अवधेश पक्ष के तीन लोग घायल हैं और दूसरे पक्ष के पांच लोग यानी टोटल 8 लोग घायल हैं, दो की हालत गंभीर है जिन्हें मलखान सिंह हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया है।20220620_154341.jpg

Sort:  

ज्यादा से ज्यादा लाइक करें

ज्यादा से ज्यादा लाइक करें

So sad

👍👍