AuraiyaNews: नगर फफूंद में पारा 44 डिग्री के पार: गर्मी से बचने के लिए युवा ले रहे स्विमिंग का सहारा

in #up4 months ago

IMG-20240531-WA0051.jpg

नगर फफूंद में पारा 44 डिग्री के पार: गर्मी से बचने के लिए युवा ले रहे स्विमिंग का सहारा

रिपोर्ट आकाश उर्फ अक्की भईया

औरैया (ब्यूरो)। नगर फफूंद में इन दिनों पारा 44 डिग्री के पार हो चला है। इसके चलते आम जनजीवन प्रभावित है। नगर फफूंद में दोपहर 12:00 से 4 बजे तेज धूप के चलते नगर फफूंद की सड़कें सुनसान नजर आने लगी है। आने वाले दिनों में तापमान में और इजाफा देखने को मिल सकता है।
गर्मी से निजात पाने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं।
IMG-20240531-WA0028.jpg
तेज गर्मी से बचने के लिए शहर के स्विमिंग पूल में भी इन दिनों लोगों की भीड़ साफ देखी जा सकती है। सुबह से लेकर शाम तक स्विमिंग पूल में बच्चे, बड़े और महिलाओं की संख्या देखी जा सकती है। स्विमिंग पूल में बैठकर तैराकी के साथ गर्मी से बचने की भी कोशिश कर रहे हैं।गर्मी के मौसम में खुद को कूल रखने के लिए युवा स्विमिंग का सहारा ले रहे हैं। इसके चलते शहर के स्विमिंग पूल में काफी भीड़ भी नजर आ रही है।
IMG-20240531-WA0027.jpg
युवाओं की टोलियां यहां पर स्विमिंग कर खुद को गर्मी के इस मौसम में कूल रखने का प्रयास कर रहे है। बढ़ती भीड़ को देखते हुए स्विमिंग पूल सेंटर पर भी सेफ्टी को लेकर भी ख्याल रखा जा रहा है। इस मौके पर अंकित रंजन त्रिपाठी ,विशाल रंजन त्रिपाठी, आकाश उर्फ अक्की, अमित पाठक, कुलदीप दिवाकर, प्रभाकर पाण्डेय, ललित कुमार,सर्वेश राजपूत, जितेंद्र कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।