यूपी के इस जिले में तबादला एक्सप्रेस का दौर जारी है जिसमें एक दर्जन लेखपालों के ट्रांसफर

in #unnaolast month

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एसडीएम बीघापुर ने एक दर्जन लेखपालों के तबादले किए हैं। कुलदीप श्रीवास्तव अब टेढ़ा और चिलौली का कार्यभार संभालेंगे, जबकि अविनाश सिंह को पाली से डोकराई स्थानांतरित किया गया है। अशोक कुमार यादव को मुबारकपुर से रुझिहई के लिए स्थानांतरित किया गया है।

24_07_2024-transfer_23764580_131525655_m.jpeg
imagecredit: jagaran

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एसडीएम बीघापुर ने सोमवार रात एक दर्जन लेखपालों के कार्यक्षेत्रों में बदलाव किया है। इस तबादले में कई महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं।

सदर तहसील से स्थानांतरित होकर तहसील बीघापुर आए लेखपाल मनोज यादव को ससान के लिए स्थानांतरित किया गया है। वह ओसियां का भी अतिरिक्त प्रभार देखेंगे। कुलदीप श्रीवास्तव अब टेढ़ा के साथ नवनियुक्त लेखपाल क्षेत्र चिलौली का भी कार्यभार संभालेंगे।

अविनाश सिंह को पाली से डोकराई के लिए स्थानांतरित किया गया है, वह नवनियुक्त लेखपाल क्षेत्र धनकोली का भी कार्य देखेंगे। अशोक कुमार यादव को मुबारकपुर से रुझिहई के लिए स्थानांतरित किया गया है, वह घाटमपुर कला का अतिरिक्त कार्यभार संभालेंगे।

अजय कुमार को सराय मंगली से भदेवरा के लिए स्थानांतरित किया गया है, वह मुबारकपुर का भी अतिरिक्त कार्य देखेंगे। संतोष कुमार साहू को ओसियां से पाही हरदो के लिए स्थानांतरित किया गया है। पुष्पेंद्र यादव को नैकामऊ से मनिकापुर के लिए स्थानांतरित किया गया है, जबकि विनय कुमार चौरसिया को मनिकापुर से दुबई के लिए स्थानांतरित किया गया है।

संदीप कुमार को बीघापुर कला के साथ नवनियुक्त लेखपाल क्षेत्र पाली का भी कार्य संभालना होगा। दिव्या यादव को पाही हरदो से नैकामऊ के लिए स्थानांतरित किया गया है। राजेश कुमार को डोकराई से त्रिपुरारपुर के लिए स्थानांतरित किया गया है, वह नवनियुक्त लेखपाल क्षेत्र अटवट व लखमदेमऊ का भी कार्य देखेंगे। सुलभ शुक्ला को त्रिपुरारपुर से सराय मंगली के लिए स्थानांतरित किया गया है, वह नवनियुक्त लेखपाल क्षेत्र चैनपुर का भी कार्य देखेंगे।

कुल मिलाकर, एसडीएम बीघापुर द्वारा किए गए इस तबादले में कई लेखपालों को नए क्षेत्रों में स्थानांतरित किया गया है, जिससे प्रशासनिक कार्यों में सुचारु रूप से गति आएगी।